शर्लिन चोपड़ा ने राज कुंद्रा के खिलाफ पुलिस में दर्ज कराई शिकायत , शिल्पा शेट्टी हुई हैरान

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी मामले में लगातार सुर्खियों में बने हुए है. हाल ही में वे बेल पर बाहर आए हैं. राज कुंद्रा की जबसे गिरफ्तारी हुई है, तबसे शर्लिन चोपड़ा लगातार उनपर निशाना साधे हुए हैं. यही नहीं शर्लिन ने सोशल मीडिया पर कई ऐसे पोस्ट भी डाले, जिसमें उन्होंने राज के रैकेट में शामिल होने की बात कही.

अब अभिनेत्री ने राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. यही नहीं उन्होंने राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी के खिलाफ कथित तौर पर धोखाधड़ी और मानसिक उत्पीड़न सहित कई गंभीर आरोप भी लगाए हैं.

शर्लिन चोपड़ा ने बीते 14 अक्टुबर को यह शिकायत दर्ज करवाई है. जिसके बाद उन्हें पूछताछ के लिए भी बुलाया गया था. इस दौरान मीडिया से बात करते हुए अभिनेत्री कहा कि ‘मैंने राज कुंद्रा के खिलाफ यौन उत्पीड़न, धोखाधड़ी और धमकी देने के लिए शिकायत की है.’

शर्लिन चोपड़ा आगे कहती हैं कि, राज कुंद्रा ने मुझे अंडरवर्ल्ड की धमकी दी. आपको अच्छी तरह याद होना चाहिए, आपने मेरे साथ यौन शोषण किया. लड़कियों से जिस्म की नुमाइश करवाई, आप उनकी पेमेंट क्लियर क्यों नहीं करते? आप उनको चूना क्यों लगाते हैं? आर्टिस्ट के घर पे जाकर उसे अंडरवर्ल्ड की धमकी देते हैं. बोलते हैं यौन शोषण का केस वापस ले वरना तेरी जिंदगी बर्बाद हो जाएगी.’

शर्लिन ने कहा कि राज कुंद्रा ने मुझे अंडरवर्ल्ड की धमकी दी और कई सारी धमकियां दी. डराया धमकाया. मैं एक सिंगल वुमेन हूं. अकेली रहती हूं मैं डर गई. आज हिम्मत जुटाकर वापस आई हूं.