श्रेयस अय्यर ने शेयर किया ये विडियो , जल्द कर सकते ये काम

ऑपरेशन के बाद श्रेयस अय्यर लगातार अपनी फिटनेस पर काम कर रहे हैं और जल्द से जल्द शेप में आने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया है जिसमे वह बाहर कहीं तेज रफ्तार में दौड़ लगाते हैं।

इंस्टाग्राम पर श्रेयस अय्यर का यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। भारतीय टीम में उनके साथी सूर्यकुमार यादव सहित तमाम क्रिकेटर्स ने इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। सूर्यकुमार यादव ने वीडियो पर कमेंट करके लिखा दौड़ने की शहंशाह तकनीक।

श्रेयस अय्यर का 8 अप्रैल को कंधे का ऑपरेशन हुआ था। माना जा रहा है कि पूरी तरह से फिट होने में श्रेयस अय्यर को तकरीबन पांच महीने का समय लग सकता है। लेकिन अच्छी बात यह है कि श्रेयर अय्यर की अनुपस्थिति में शुरू हुआ आईपीएल कोरोना के चलते सस्पेंड हो गया।

ऐसे में माना जा रहा है कि सितंबर-अक्टूबर माह में आईपीएल के बचे हुए मैचों का आयोजन किया जा सकता है और तबतक श्रेयस अय्यर टीम में वापसी कर सकते हैं।

हालांकि जिस तरह से पंत ने श्रेयस की अनुपस्थिति में टीम की कप्तानी की है उसकी तारीफ हो रही है,लेकिन माना जा रहा है कि श्रेयस की वापसी के बाद एक बार फिर से उन्हें टीम का जिम्मा सौंप दिया जाएगा।

टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज श्रेयस अय्यर इंग्लैंड के खिलाफ चोटिल होने के बाद अब धीरे-धीरे फिट हो रहे हैं। इंग्लैंड के खिलाफ मैच के दौरान फील्डिंग करते हुए श्रेयस अय्यर के कंध पर चोट लग गई थी।

जिसके बाद अय्यर के कंधे का ऑपरेशन हुआ था। चोटिल होने की वजह से अय्यर ना सिर्फ इंग्लैंड सीरीज से बाहर हो गए थे बल्कि वह आईपीएल से भी बाहर हो गए थे। श्रेयस अय्यर की अनुपस्थिति में दिल्ली कैपिटल्स टीम की कप्तानी की जिम्मेदारी ऋषभ पंत को दी गई थी। लेकिन अब श्रेयस अय्यर धीरे-धीरे ठीक होने लगे हैं और उन्होंने अपनी रिकवरी का एक वीडियो भी साझा किया है जिसमे देखा जा सकता है कि श्रेयस तेज रफ्तार में दौड़ रहे हैं।