राम मंदिर को लेकर शरद पवार ने दिया ये बड़ा बयान, कहा कुछ लोगों को लगता है कि…

इस बीच, दक्षिण मुंबई से शिवसेना सांसद अरविंद सावंत (Arvind Sawant) ने बोला कि भगवान राम उनकी पार्टी के लिए आस्था का विषय हैं व इस मामले पर उनकी पार्टी कोई पॉलिटिक्स नहीं करेगी।

उन्होंने बोला कि राम मंदिर आंदोलन में शिवसेना की एक अहम किरदार रही है। पार्टी अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने सीएम बनने से पहले व कार्यभार संभालने के बाद भी अयोध्या का दौरा किया था।

बता दें कि एक दिन पहले ही श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट ने अयोध्या (Ayodhya) में राम मंदिर की आधारशिला रखने के लिए अगले महीने की दो तारीखों का सुझाव दिया था, जिसके बाद उनकी यह टिप्पणी आई है।

ट्रस्ट ने तीन या पांच अगस्त को पीएम नरेंद्र मोदी को शिलान्यास करने के लिए आमंत्रित किया है। पवार ने सोलापुर में संवाददाताओं से कहा, ‘कोविड-19 का उन्मूलन महाराष्ट्र सरकार की अहमियत है, लेकिन कुछ लोगों को लगता है .

मंदिर का निर्माण करने से इस पर काबू पाने में मदद मिलेगी। ‘ दरअसल, उनसे राम मंदिर की आधारशिला रखे जाने की प्रस्तावित तिथि के बारे में सवाल किया गया, जिसके जवाब में उन्होंने यह कहा।

प्रमुख शरद पवार ने रविवार को बोला कि कुछ लोगों को लगता है कि मंदिर बनाने से कोरोना वायरस महामारी का उन्मूलन करने में मदद मिलेगी।