शराबियों ने तोड़ दी पुलिस कॉन्स्टेबल की टांग, बीच सड़क पर शराब पीने से किया था मना

राजस्थान के अजमेर शहर में अपराधी इतने बेख़ौफ़ हो गए हैं कि अब वे पुलिस पर हमले करने से भी नहीं चूक रहे हैं। अजमेर शहर में एक कॉन्स्टेबल ने शराबियों को बीच सड़क पर शराब पीने के लिए टोका तो शराबियों ने कॉन्स्टेबल के साथ ही मारपीट शुरू कर दी ।

इस मारपीट में कॉन्स्टेबल बुरी तरह से जख्मी हो गया और उसके एक पांव में फ़्रैक्चर भी हो गया। जानकारी के मुताबिक, मारपीट में घायल हुए कॉन्स्टेबल का नाम सुमेर है और वह गंज थाने में तैनात है। अपनी ड्यूटी खत्म होने के बाद सुमेर पुलिस लाइन स्थित अपने घर लौट रहा था तभी रास्ते में डेयरी के पास 8 से 10 लोग शराब पीते हुए आपस में गाली-गलौच कर रहे थे।

कॉन्स्टेबल सुमेर ने उन लोगों से सड़क पर शराब न पीने और वहां से चले जाने के लिए कहा। यह बात उन शराबियों को इतनी नागवार गुजरी की उन्होंने नाराज होकर कॉन्स्टेबल सुमेर के साथ मारपीट कर दी। इस मारपीट में सुमेर बुरी तरह जख्मी हो गया और उसके एक पांव में फ्रैक्चर हो गया। घायलावस्था में जख्मी सुमेर को जेएलएन अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है।

कॉन्स्टेबल के साथ मारपीट करने बाद सभी शराबी बदमाश मौके से फरार हो गए। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस के आलाधिकारी भी अस्पताल पहुंचे, जहां उन्होंने कॉन्स्टेबल सुमेर के हालचाल जाने और तत्काल पुलिस को आरोपियों को पकड़ने के निर्देश दिए।