शमिता शेट्टी ने किया ये बड़ा खुलासा, शिल्पा शेट्टी को बताया ऐसा…

जहां एक तरफ एक्ट्रेस और उनके परिवार को सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया जा रहा था, वहीं एक्ट्रेस के इस पोस्ट के बाद कई बॉलीवुड अभिनेता भी उनके साथ खड़े हुए हैं.

वहीं एक्ट्रेस की बहन शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) ने भी इस मामले में अपनी बहन का साथ देते हुए उनके पोस्ट पर एक कमेंट किया है. शिल्पा के पोस्ट पर कमेंट करते हुए शमिता ने लिखा, ‘आई लव यू मेरी मुनकी… मैं हमेशा तुम्हारे साथ हूं. हर ऊंच नीच में हमेशा.’ शमिता का ये कमेंट पढ़ने के बाद शिल्पा शेट्टी ने दिल वाली इमोजी बनाई है.

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के लिए ये समय कुछ ठीक नहीं चल रहा है, राज कुंद्रा (Raj Kundra) के गिरफ्तार होने के बाद शिल्पा शेट्टी पूरी तरह से टूट चुकी हैं. एक्ट्रेस ने बीतेरोज सोशल मीडिया पर एक पोस्ट करते हुए सभी से अपील की है कि उन्हें इस मुश्किल समय में प्राइवेसी चाहिए.

एक्ट्रेस ने अपने पोस्ट में लिखा है कि वो इस वक्त मीडिया ट्रायल नहीं बल्कि इस केस को लड़ना चाहती हैं. उन्हें भारत की न्यायपालिका और मुंबई पुलिस पर पूरा भरोसा है. ये उनके और उनके परिवार के लिए बहुत ही ज्यादा मुश्किल का वक्त है. इस लिए उन्हें प्राइवेसी दी जाए.