शाहरुख के टीचर की हालत नाजुक, कांग्रेस नेता ने किंग खान से की आखिरी मुलाकात करने की अपील

शाहरुख खान बॉलीवुड के वो अभिनेता हैं, जिनके प्रशंसक ना सिर्फ भारत में बल्कि विश्व भर में हैं। अपने अभिनय और अनोखे अंदाज के चलते उन्होंने अपनी कभी ना मिटने वाली पहचान बना ली है। अभिनेता का करियर एक बार फिर पीक पर आ गया है और अब वह नए प्रोजेक्ट्स के जरिए फैंस का मनोरंजन करने से पीछे नहीं हट रहे हैं। इन सब के बीच कांग्रेस नेता जरिता लैतफलांग ने शाहरुख खान से अनुरोध किया है कि वह गोवा में अपने बीमार शिक्षक से मिलने के लिए आए।

कांग्रेस नेता ने साझा किया वीडियो
हाल ही में, कांग्रेस नेता जरिता लैतफलांग ने शाहरुख खान से उनके पूर्व शिक्षक भाई एरिक डिसूजा से मिलने का आग्रह करने के लिए एक्स का सहारा लिया। शाहरुख को गोवा में अपने गुरु से मिलने के लिए कहते हुए, कांग्रेस नेता ने एक वीडियो में कहा कि एरिक की हालत सच में बिगड़ रही है।

टीचर से मिलने आने की अपील की
वीडियो साझा करते हुए उन्होंने कहा, “कृपया कुछ मिनट निकालकर उनसे मिलने आइए। मुंबई गोवा से बहुत दूर नहीं है। यह सिर्फ एक घंटे की फ्लाइट है…उनकी तबीयत बहुत बिगड़ रही है और वे अब बोल नहीं सकते।” वीडियो के साथ जरिता ने ट्वीट किया, “यह मेरी आखिरी अपील है, भाई एरिक एस डिसूजा के साथ उनकी मौजूदगी का अनुरोध करने के लिए @iamsrk तक पहुंचने का मेरा आखिरी प्रयास।”

पुराने एपिसोड की क्लिप भी की साझा
उन्होंने आगे कहा, “हर दिन भाई की सेहत कमजोर होती जा रही है, हर पल उनकी हालत बिगड़ती जा रही है। आप उनके बीमार दिल को सुकून पहुंचा सकते हैं। उन्होंने हम सभी के जीवन पर एक अमिट छाप छोड़ी है, मूल्यों को स्थापित करने के लिए, हमें आज जो कुछ भी मिला है, उन्हीं की वजह से मिला है। आपकी यात्रा उनके लिए दुनिया का मतलब होगी, उनके सबसे बुरे समय में आशा की किरण।” एक दूसरे ट्वीट में कांग्रेस नेता ने टीवी शो ‘जीना इसी का नाम है’ के एक पुराने एपिसोड से एरिक और शाहरुख की एक क्लिप साझा की। शो में मुलाकात के दौरान दोनों ने एक दूसरे को लंबे समय तक गले लगाया।