इस दिन रिलीज होगी शाहरुख खान की ‘जवान’ , जानिए सबसे पहले आप

शाहरुख खान की ‘जवान’ की रिलीज की तारीख को लेकर पिछले कुछ समय से लगातार कयास लगाए जा रहे थे। ऐसी रिपोर्ट थी कि वीएफएक्स का काफी काम बाकी है ऐसे में मेकर्स इसकी रिलीज डेट को आगे बढ़ा सकते हैं।

‘पठान’ के हिट होने के बाद से शाहरुख खान के फैन्स से लेकर सिनेमाघर मालिक तक इस फिल्म का और बेसब्री के साथ इंतजार कर रहे हैं। शनिवार को आखिरकार मेकर्स ने नई रिलीज डेट का ऐलान कर दिया। अब ‘जवान’ 7 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। पहले फिल्म को 2 जून को रिलीज किया जाना था।

रिपोर्ट के मुताबिक पहले ‘जवान’ को अगस्त में रिलीज करने की योजना थी लेकिन अगस्त में कई दूसरी बड़ी फिल्में आने वाली हैं। इनमें रणबीर कपूर की ‘एनिमल’ और करण जौहर के प्रोडक्शन की ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ है। ऐसे में शाहरुख और मेकर्स ने फिल्म को रिलीज करने के लिए 7 सितंबर का दिन चुना। उसके पास-पास कोई बड़ी फिल्म नहीं है जिससे ‘जवान’ को लंबा टाइम मिल जाएगा।

शाहरुख ने नया पोस्टर शेयर किया है। इसमें लिखा गया है कि ‘जवान’ वर्ल्डवाइड 7 सितंबर 2023 को आएगी। फिल्म को हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज किया जाएगा। ‘जवान’ के निर्देशक एटली हैं। इसमें शाहरुख के अपोजिट साउथ एक्ट्रेस नयनतारा हैं। यह उनकी पहली हिंदी फिल्म भी है। अन्य कलाकारों में सान्या मल्होत्रा, प्रियामणि और विजय सेतुपति हैं। फिल्म के म्यूजिक कम्पोजर अनिरुद्ध रविचंद्र हैं। इसमें दीपिका पादुकोण कैमियो रोल में नजर आएंगी।