सलमान खान के साथ इस फिल्म में नजर आएँगी शहनाज गिल , नाम जानकर चौक जाएगे आप

एक्ट्रेस शहनाज गिल पिछले कुछ समय से काफी छाई हुई हैं। सलमान खान के शो के बाद वह एक के बाद एक बड़ी उपलब्धि हासिल कर रही हैं।

इसी बीच एक और बड़ी खबर सामने आई है जिसे सुनकर शहनाज गिल के फैंस काफी खुश हो जाएंगे। इस खबर का कनेक्शन सलमान खान के साथ है। जी हां सलमान खान और शहनाज गिल एक बार फिर साथ नजर आएंगे। हालांकि वह बिग बॉस या किसी शो में नहीं बल्कि फिल्म में साथ में नजर आ सकती हैं। ये फिल्म और कोई नहीं बल्कि कभी ईद कभी दिवाली बताई जा रही हैं।

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक शहनाज ने कभी ईद कभी दिवाली की टीम को ज्वाइन कर लिया है। इस फिल्म में सलमान खान और आयुष शर्मा लीड रोल में हैं। हालांकि शहनाज के किरदार को लेकर कोई जानकारी नहीं मिली है। वहीं सलमान और शहनाज की तरफ से इस बारे में कोई ऑफिशयल कमेंट नहीं आया है।

अगर ये खबर सच है तो शहनाज के लिए इससे बड़ी खबर नहीं हो सकती। वैसे बता दें कि शहनाज और सलमान खान के बीच स्पेशल बॉन्ड है। शहनाज कई बार बिग बॉस में आई हैं और सलमान उन्हें काफी पसंद भी करते हैं।

अभी कुछ दिनों पहले वैसे शहनाज ने कहा था कि लोगों को लगता है कि वह और सलमान काफी क्लोज हैं, लेकिन ऐसा नहीं है। शहनाज ने एक इंटरव्यू में सलमान की तारीफ करते हुए कहा था, जब कोई आपकी तारीफ करता है वो तो तुम्हारी फेवरेट लिस्ट में आता है। तो मुझे सलमान सर ने हमेशा काफी सपोर्ट किया है। उनको पता है कि किसके साथ क्या बात करनी है तो क्या मिलेगा और वह बहुत अच्छे से सिचुएशन हैंडल करते हैं।