इस काम को करने के लिए शाहिद कपूर लेते हैं पत्नी मीरा की परमिशन, जानकर चौक जाएगे आप

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) वर्क फ्रंट पर तो कमाल के एक्टर हैं ही लेकिन साथ ही साथ वह एक फैमिली मैन भी हैं। शूटिंग और फिल्मों से वक्त निकालकर वह हमेशा अपने परिवार के साथ वक्त बिताना पसंद करते हैं।

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने बताया कि शादी के बाद से खर्चे को लेकर उनकी आदतें बदल गई हैं। शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने एक इंटरव्यू में बताया कि क्योंकि उनकी शादी हो गई है, इसलिए वो अब सोच समझकर पैसे खर्च करते हैं।

शाहिद कपूर ने बताया कि पैसे खर्च करने से पहले अब वह अपनी पत्नी मीरा कपूर की परमिशन भी लेते हैं। शाहिद कपूर इन दिनों अपनी फिल्म ‘जर्सी’ के प्रमोशन में लगे हुए हैं। जर्सी का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन धीरे-धीरे बेहतर होता जा रहा है। कर्ली टेल्स के साथ बातचीत में शाहिद कपूर ने अपनी मैरिड लाइफ के बारे में कई राज खोले। शाहिद कपूर ने बताया, ‘पहले ऑल आउट हो जाता था मैं मगर अब नहीं। अब मैं एक फैमिली मैन हूं, मेरे बच्चे हैं, बीवी है। परमिशन लेनी पड़ती है। सोचना पड़ता है।’

शाहिद कपूर ने बताया, ‘हालांकि अभी भी मैं अपनी बॉयज ट्रिप के लिए परमिशन नहीं लेता हूं, क्योंकि वो मेरा अधिकार है। मुझे लगता है कि हर किसी को कुछ वक्त के अंतराल पर बॉयज ट्रिप का अधिकार है।’ बता दें कि शाहिद कपूर की फिल्म जर्सी का निर्देशन गौतम टिन्नानुरी ने किया है। ये साल 2019 में रिलीज हुई साउथ की फिल्म का रीमेक है जिसे इसी टाइटल से रिलीज किया गया था।