सलमान खान को लेकर शाहीद कपूर ने खोला ये राज, जानकर लोग हुए हैरान

वीडियो में सुनाई देते है कि एक बच्चा जोर से चिल्ला कर कहता है- सलमान अंकल। ये सुनने के बाद शाहिद पीछे मुड़ते हैं। बच्चे के मुंह से सलमान अंकल सुनने के बाद शाहिद कपूर कैमरे की ओर देखते हैं, यानी जहां वो बच्चा मौजूद है।

 

पहले तो शाहिद थोड़े अजीब से एक्सप्रेशन्स देते हैं और उसके बाद एक प्यारी सी स्माइल दे देते हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ये वीडियो अंतर्राष्ट्रीय भारतीय फिल्म अकादमी पुरस्कार यानी आईफा अवॉर्ड्स 2017 का है। ऐसा बताया जा रहा है कि आईफा 2017 भी हर साल की तरह फन, एंटरटेनमेंट और मस्ती का फुल पैकेज था।

यहां तक की इवेंट में एक भारतीय कॉमेडियन ने डोनाल्ड ट्रंप का गेटअप लिया था। इसके अलावा ट्रंप के गेटअप में पहुंचे इस कॉमेडियन ने फिल्मकार करण जौहर और अभिनेता सैफ अली खान के साथ ट्रंप के एक्सेंट में ही बात भी की थी।

इसके साथ ही बात शाहिद और सलमान के फिल्मी करियर की करें तो दोनों ही अपनी आने वाली फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं।

वही इन दिनों शाहिद कपूर एक स्पोर्ट्स ड्रामा ‘जर्सी’ नामक फिल्म के शूट में बिजी हैं तो वहीं सलमान खान जल्द ही दिशा पाटनी के साथ फिल्म ‘राधे’ में नजर आएंगे। वही इसके साथ ही सलमान ‘कभी ईद कभी दिवाली’ और ‘किक 2’ में भी नजर आएंगे।

सोशल मीडिया पर कई बार पुराने वीडियोज अचानक से वायरल होना शुरू हो जाते हैं।इसके अलावा ऐसा ही एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है .

बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान का।वही इस वीडियो में सलमान खान के साथ बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर भी नजर आ रहे हैं।

इसके साथ ही ये वीडियो पुराना है परन्तु सोशल मीडिया पर एक बार फिर से तेजी से वायरल हो रहा है। असल में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में शाहिद कपूर नजर आ रहे हैं। वहीं उनके आगे सलमान खान खड़े नजर आ रहे हैं।