शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ने NCB के अधिकारियों से किया ये वादा , कहा रिहाई के बाद…

बॉलिवुड सूपरस्टार और कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान क्रुज शिप ड्रग केस में अब भी जेल में हैं।

सलाखों के पीछे वो अपनी ज़िन्दगी के सबसे खराब समय से गुजर रहे हैं। आर्यन खान और उनके हाई प्रोफाइल परिवार ने कभी अपने सपने में भी नहीं सोचा होगा की स्टार किड को इस दौर से गुजरना होगा।

अब रिपोर्ट्स आ रही हैं कि आर्थर रोड जेल में बंद आर्यन खान को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने हिरासत के दौरान काउंसलिंग दी है। रिपोर्ट के अनुसार काउंसलिंग सेशन के दौरान आर्यन ने एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े को ये वादा किया है कि वह अब से अच्छे काम करेंगे और एक दिन उन्हें प्राउड फील कराएंगे।

एनसीबी के एक अधिकारी के अनुसार, एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेडे और सामाजिक कार्यकर्ताओं सहित अधिकारियों की काउंसलिंग के दौरान आर्यन ने ये बात कही है। स्टार किड ने कहा कि अपनी रिहाई के बाद, वह ‘गरीबों और पिछड़ों के सामाजिक और वित्तीय उत्थान’ के लिए काम करेंगे और कभी भी ऐसा कुछ नहीं करेंगे जो गलत कारणों से उन्हें लाइमलाइट में लाए।

अधिकारी ने खुलासा किया, ‘उसने कहा कि मैं कुछ ऐसा करूंगा जिससे आपको मुझ पर गर्व होगा।’ आर्यन खान को 2 अक्टूबर को एनसीबी द्वारा हिरासत में लिया गया था, जब अधिकारियों ने एक क्रूज पर अचानक छापेमारी कर कई तरह के प्रतिबंधित पदार्थों (ड्रग्स) को जब्त कर लिया था।