शाहरुख खान करने जा रहे ये काम , तैयारी में जुटे…, जल्द देंगे फैंस को सरप्राइज

हालांकि शाहरुख खान पहले ही रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के बैनर तले ‘बेताल’, ‘क्लास ऑफ 83’, ‘बार्ड ऑफ ब्लड’ जैसी वेब सीरीज बना चुके हैं. ओटीटी पर बढ़ते दर्शकों की संख्या को देखते हुए अब अधिक से अधिक प्रोजोक्ट्स बनाने की तैयारी में जुटे हुए हैं.

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) फिल्म ‘जीरो’ के बाद ‘पठान’ में काम कर रहे हैं. दोनों फिल्मों के बीच खासा गैप है. ऐसा नहीं है कि कोरोना महामारी के बीच लगे लॉकडाउन में एक्टर शांति से बैठे हैं.

खबर है कि ‘पठान’ फिल्म के रिलीज होते-होते शाहरुख ks कुछ नए प्रोजेक्ट्स ओटीटी पर दिख सकते हैं. मिली खबरों के मुताबिक अपने प्रोडक्शन हाउस के तहत ओटीटी प्रोजेक्ट्स फाइनल करने में जुटे हुए हैं.

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) लंबे समय से पर्दे पर दिखाई नहीं दिए हैं. उनकी अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ (Pathan) की दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

इस बीच खबर है कि इस साल शाहरुख अपने फैंस को कई बड़े सरप्राइज दे सकते हैं. किंग खान पहले ही ओटीटी पर बतौर प्रोड्यूसर एंट्री कर चुके हैं. अपनी प्रोडक्शन कंपनी रेड चिलीज एंटरटेनमेंट (Red Chillies Entertainment) के तहत ओटीटी प्लेटफॉर्म के लिए कई प्रोजेक्ट्स पहले बना चुके हैं.