दाऊद के साथ नज़र आया ये एक्टर, वायरल हुई फोटो, अब किया जा रहा ये

हालांकि तस्वीर देखकर साफ पता चल रहा है कि ये समय  है. बता दें कि इसी तस्वीर को एक शख्स ने ट्विटर पर शेयर किया है और डॉन संग रिश्ते होने पर सवाल उठे.

वहीँ एक दूसरे यूजर ने इस तस्वीर को  टैग करते हुए पूछा कि ‘जी आप बहुत प्रखरता से अपनी आवाज़ उठाती हैं. कृपया देश को बताएंगी कि आतंकी दाऊद के साथ आपके पिता की तस्वीर का संबंध उनके कर्म से है या उनके धर्म से ‘.

वहीँ बेबाकी से अपनी राय रखने वाली सोनम ने एक बार फिर से ट्रोलर को अपने ही अंदाज में जवाब दिया है. बता दें कि एक्ट्रेस सोनम कपूर ट्विटर पर ही अपने चित परिचित अंदाज में उस शख्स को मुंहतोड़ जवाब दे दिया.

सोनम ने ट्वीट किया ‘ मैंने कभी नहीं सोचा था ऐसा हिंदुस्तान में भी हो सकता है. ये बांटने वाली राजनीति बंद कीजिए, नफरत फैलाना बंद कीजिए.

अगर अपने आप को हिंदू समझते हो तो इस बात को भी समझों की धर्म आपके कर्मों के साथ जुड़ा होता है और इस तस्वीर में ऐसा कुछ भी नहीं है.

अंडरवर्ल्ड और बॉलीवुड का रिश्तों का खुलासा समय समय पर होता रहता है, लेकिन कई बार इस रिश्ते को नाकारा जाता है और कई बार इसकी दूसरी वजह दी जाती है.

वहीँ आपको बता दें कि कुछ दिनों से ऐसी ही एक पुरानी तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें अनिल कपूर को अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के साथ देखा जा सकता है.