‘धनश्री वर्मा की यह फोटो देख युजवेंद्र चहल क्या सोंचेंगे’ फैंस ने किया कमेंट जब इस खिलाडी संग नजर आई कोरियोग्राफर

‘धनश्री वर्मा की यह फोटो देख युजवेंद्र चहल क्या सोंचेंगे’ फैंस ने किया कमेंट जब इस खिलाडी संग नजर आई कोरियोग्राफर  भारतीय खिलाड़ी दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ होने वाले मैच को लेकर पूरी तरह से तैयार दिख रहे है पर वहीं एक खिलाड़ी ऐसा भी है जो मैच से अधिक अपने सोशल मीडिया पर मौजूदगी के लिए अधिक चर्चाओं में रहते हैं।

धनश्री वर्मा फिलहाल अपने पति युजवेंद्र चहल के साथ ऑस्ट्रेलिया में हैं.  जी हां हम बात कर रहे हैं भारतीय स्पिनर युजवेंद्र चहल की जो फिर इस बार चर्चाओं में हैं लेकिन गौर करने वाली बात यह है की इस बार वो अपनी पत्नी की वजह से सुर्ख़ियों में आ गए है।

उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में कई तस्वीरें शेयर की हैं. पहली ही तस्वीर में पेसर मोहम्मद सिराज नजर आ रहे हैं.  एक वीडियो में उन्होंने बताया है कि वह सिडनी से जा रही हैं.युजवेंद्र चहल को मौजूदा टी20 वर्ल्ड कप 2022 के आखिरी दो मैचों में भारत की प्लेइंग इलेवन में मौका नहीं मिला है। इसके बाद भी वह सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बने रहते हैं।

सिराज के अलावा शार्दुल ठाकुर भी रिजर्व गेंदबाज के तौर पर टीम के साथ हैं.इस बार उन्होंने ऐसा पोस्ट किया है, जिससे वह काफी ट्रोल हो रही हैं।धनश्री इस समय ऑस्ट्रेलिया में हैं,धनश्री ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट की है, जो अब सुर्खियां बटोर रहा है और शायद ये तस्वीर युजी को पसंद ना आए।