कोरोना के बढते मामलो को देख सीएम योगी ने उठाया ये बड़ा कदम, अस्पतालों को किया…

इसके बाद सीएम योगी एक बैठक करेंगे जिसमें देवीपाटन मंडल संग कमिश्नर, डीआईजी सहित चारों जिलों के डीएम और एसपी भी मौजूद रहेंगे।

 

बता दें कि इस बैठक में स्वास्थ्य और बाढ़ खंड के अफसरों को भी शामिल किया जाएगा। बैठक में सीएम के द्वारा विकास और बाढ़ राहत कार्यों की समीक्षा की जाएगी। साथ ही, 3.15 से 4.15 तक 1 घण्टे की मैराथन बैठक करेंगे। जिसके बाद 4.30 बजे पुलिस लाइन से लखनऊ रवाना हो जाएंगें।

बता दें कि कोरोना के हालात यूपी में बिगड़ने के कारण सीएम ने अब ग्राउंड लेवल पर काम करना शुरु कर दिया है। कोरोना से जंग जीतने के लिए नए अस्पतालों के लोकार्पण शुरु कर दिया है।

ऐसा करने से लोगों का इलाज बिना किसी लापरवाही और देरी के हो सकेगा। बता दें कि इस कार्य के लिए योगी दोपहर 2.45 पर पुलिस लाइन पहुंचेंगे और 3 बजे कोविड अस्पताल का करेंगे लोकार्पण।

कोरोना महामारी का प्रकोप देखते हुए सीएम योगी सख्ती बरत रहें है। साथ ही, कोरोना से लड़ने के लिए कोविड-19 के अस्पतालों का लोकार्पण कर रहे है।

हाल ही में जानकारी के मुताबिक सीएम योगी आदित्यनाथ गोंडा के दौरे पर रहेंगे। इस दौरे के दौरान वह कोविड-19 अस्पताल का लोकार्पण करेंगे ।