समुद्र में तैराकी करती दिखीं कियारा आडवाणी, बार – बार लोग देख रहे तस्वीर

इससे पहले भी कियारा ने समुद्र के अंदर शानदार पोज देते हुए अपनी एक फोटो पोस्ट की थी। उन्होंने कैप्शन में लिखा “आप लहरों को नहीं रोक सकते, लेकिन तैरना सीख सकते हैं।” कियारा आडवाणी का यह खूबसूरत अंदाज लगातार सुर्खियों में बना हुआ है।

कियारा के वीडियो को देखकर उनके फैंस को जलपरी की याद आ गई। कई यूजर्स ने कियारा आडवाणी के अंदाज की तारीफ में कई कमेंट किए हैं। वीडियो में कियारा ने समुद्र के अंदर खूब मस्ती की है। वो कभी कैमरा लेकर समुद्र के अंदर की खूबसूरती रिकॉर्ड कर रही हैं तो कभी मछलियों के बीच तैर रही हैं।

कोरोना महामारी की दूसरी लहर के बाद भारत में लोग पर्यावरण और अपने स्वास्थ्य के प्रति जागरुक हुए हैं। हाल ही में विश्व पर्यावरण दिवस के अवसर पर सभी बड़ी सितारों ने लोगों से पर्यावरण के प्रति जागरुक रहने की अपील की थी।

इस मौके पर एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने भी अपना एक शानदार वीडियो शेयर किया था और अपने फैंस को विश्व पर्यावरण दिवस की बधाई दी थी।

कियारा ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें वह नियॉन बिकिनी में गहरे समुद्र में स्विमिंग का मजा ले रही हैं।अपने स्विमिंग के इस वीडियो के जरिए कियारा ने अपने फैंस को खास संदेश भी दिया है। कियारा ने वीडियो के कैप्शन में लिखा “हर दिन पर्यावरण दिवस होता है।”