कोरोना वायरस के साथ डरावना खेल! , मरीजों के साथ कर रहे…

इतना ही नहीं, पार्टी में कोरोना मरीजों को पार्टी में युवा खुद बुलाते हैं. हाल है कि अमेरिका के अलबामा में इस तरह की कई पार्टियां इन दिनों आयोजित की जा रही हैं.

 

ऐसा सुनने में यह बात काफी हैरान डरा देने वाली लगती है. क्योंकि एक ओर जहां दुनिया में कोरोना मरीजों की संख्या तेजी से बढ़ रही है मौतों में दिनों दिन इजाफा हो रहा, वहीं इस तरह की लापरवाही कितनी भारी पड़ सकती है. इसका अंदाजा नहीं लगाया जा सकता.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, टूसकालूसा की सिटी काउंसिलर सोनिया मैककिन्स्ट्री ने बताया कि जब उन्हें इस तरह की खबरों का पता चला, वह उन्हें एक अफवाह मात्र लगीं.

लेकिन जब इसका पता लगाया गया तो डॉक्टर से लेकर अधिकारियों तक सभी ने कहा कि ये अफवाह नहीं, बल्कि ये डरावना सच है, जो शहर में तेजी से बढ़ रहा है. उन्होंने बताया कि युवा जानबूझकर इस तरह की पार्टियां का आयोजन कर रहे हैं.

पूरी दुनिया चीन (China) से आए कोरोना वायरस से जूझ रही है. विश्व का सबसे शक्तिशाली देश अमेरिका ने इस घातक वायरस के आगे घुटने टेक दिए हैं. कोरोना वायरस ने अमेरिका में सबसे ज्यादा कहर बरपाया है.

इस बीच अमेरिका एक एक अजीब बेहद डरावनी खबर सामने आई है. अमेरिका (America) में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों के साथ पार्टी की जा रही है.

इसमें शर्त यह लगाई जा रही है कि कोरोना मरीज के संपर्क में आने से सबसे पहले कौन वायरस से संक्रमित होता है जो शख्स सबसे पहले कोविड-19 (COVID-19) से बीमार पड़ेगा, इसे पार्टी में शामिल बाकी पैसे देंगे.