सुशांत को लेकर सारा अली खान ने शेयर की ये फोटो, देख लोगो में मचा हडकंप

एक में उनके पिता सैफ अली खान और सुशांत सिंह राजपूत दिखाई दे रहे हैं तो दूसरी में सैफ, सुशांत के साथ मुकेश छाबड़ा और संजना सांघी भी नजर आ रही हैं.

 

 

इसके साथ सारा ने कैप्शन लिखा, ‘सिर्फ दो जेंटलमैन जिन्होंने वैन गोफ, टेलीस्कोप, तारामंडल, गिटार, द नॉर्दन लाइट्स, क्रिकेट, पिकं फ्लॉयड, नुसरत साब और ऐक्टिंग टेक्निक को लेकर मुझसे बातें कीं. तुम दोनों में यही आखिरी बात कॉमन थी.

दिल बेचारा अब डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर!’ फिल्म केदारनाथ से डेब्यू करने वाली सारा ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ अपनी पहली मूवी में काम किया था.

फिल्म को देखने के बाद अब फैंस के रिएक्शन भी आने शुरू हो गए हैं |  फिल्म में सुशांत के साथ संजना सांघी और सैफ अली खान  भी नजर आए. सारा अली खान  ने सुशांत और अपने अब्बा सैफ अली के साथ एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है.

जिसमें उन्होंने बताया की दोनों में एक खास बात क्या है | फिल्म ‘दिल बेचारा   के रिलीज होने के बाद सारा अली खान  ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो तस्वीर शेयर की हैं.

सुशांत सिंह राजपूत  की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा ‘ डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो गई है. इस फिल्म में सुशांत एक बार फिर अपने फैंस की आंखों को नम कर गए.

अपने आखिरी फिल्म में सुशांत ये बता गए कि जिंदगी हंसाते -हंसाते कई गम देती है, लेकिन उन गमों के होते हुए भी जीवन को खुशियों के साथ जिया जा सकता है, क्योंकि जिंदगी को कैसे जीना है, ये तो हम तय कर सकते हैं.