सारा अली खान का बड़ा खुलासा, कहा फिल्म के लिए डायरेक्टर के सामने हाथ से किया ये…

सारा अली खान बॉलीवुड स्टार किड हैं लेकिन उनके भी स्ट्रगल की कहानी है. ‘सिंबा’  ‘केदारनाथ’ जैसी फिल्म में कार्य करने के बाद से ही सारा दर्शकों के बीच अपनी खास छाप छोड़ चुकी थीं.

बहुत लोगों ने बोला कि सारा सैफ अली खान की बेटी हैं, उन्हें फिल्में मिलना क्या बड़ी बात है. जबकि ऐसा नहीं था. सारा को ऐसे ही फिल्में नहीं मिल गई थीं. इसके लिए उन्होंने बहुत ज्यादा मेहनत की. पहले तो खुद पर कार्य किया. अपनी स्किल्स पर कार्य किया  फिर पहुंच गईं डायरेक्टर्स के पास कार्य मांगने के लिए.

जी हां, एक शो में सारा अली खान अपनी फिल्म सिंबा के डाय़रेक्टर रोहित शेट्टी के साथ पहुंची थीं. यहां सारा के सामने रोहित ने सारा अली खान के स्ट्रगल को लेकर बात की. रोहित ने बताया कि सारा ने हकीकत में हाथ जोड़कर कार्य मांगा है.

रोहित शेट्टी मनीष पॉल के शो मूवी मस्ती विद मनीष पॉल में कहा- ‘हुआ ये कि इस लड़की ने मुझे मैसेज करना प्रारम्भ किया. एक बार आया दो बार आया तीन बार आया सर मुझे फिल्म करनी है. इसके बाद मैंने जवाब नहीं दिया. जब दोबारा मैसेज आया तो मैंने बोला आजा. मुझे लगा सैफ अली खान की बेटी है तो बॉडीगार्ड वगैरा के साथ आएगी.

रोहित ने आगे कहा-‘ जब देखा तो अकेली आ रही थी. मैंने अपनी टीम मेंबर्स को बोला था कि सारा आएगी तो उसे रिसीव कर लेना. तो मुझे बताया गया कि आ गई वो. मैंने पूछा किसके साथ आई है, तो वो कहे अकेले आई है. लोग बोलते हैं ना कि स्टार है स्टार के बच्चे ऐसे वैस , टैंट्रम्स, इन्हें आराम से सब मिल जाता है. मैं सामने बैठा था  इसने मेरे सामने हाथ जोड़े  बोला कि मुझे कार्य देदो सर.