सारा अली खान ने किए भोलेनाथ के दर्शन, वायरल हुई तस्वीर

एक्ट्रेस सारा अली खान किसी ना किसी वजह से लगातार सुर्खियों में छाई रहती हैं। सारा अली खान (Sara Ali Khan) अपने ट्रैवल वीडियोज के चलते लगातार लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचती हैं।

सारा जहां कहीं भी जाती हैं वहां मौका पाते ही भगवान के मंदिर में मत्था टेकना नहीं भूलती हैं। कई बार इसी वजह से वह ट्रोल भी हो चुकी हैं। लोग बार-बार इसी बात पर सवाल उठाते हैं कि वह लाइमलाइट में बने रहने के लिए ऐसा करती हैं लेकिन इस बार कुछ अलग हुआ है।

दरअसल इन दिनों सारा अपनी अपकमिंग फिल्म गैसलाइट (Gaslight) की शूटिंग कर रही हैं। फिल्म की शूटिंग गुजरात में चल रही है और यहीं के एक मंदिर में सारा अली खान भगवान भोलेनाथ के दर्शन करती हुई नजर आई हैं। इस बार लोगों ने उनकी खूब तारीफ की है।

बता कें दि बॉलीवुड एक्टर विक्रांत मेसी (Vikrant Massey) और चित्रांगदा सिंह (Chitrangdha Singh) भी फिल्म गैसलाइट का हिस्सा हैं। सभी लोग गुजरात में हैं। शूटिंग से समय निकालकर सारा अली खान ने अपने को-एक्टर विक्रांत के साथ नागेश्वर ज्योतिर्लिंग मंदिर में भोलेनाथ के दर्शन किए। सारा अली खान ने इस दौरान की कई तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इन तस्वीरों पर लोग लगातार अपना रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है, ‘इसे कहते हैं असली शिक्षा…धर्म में कोई अंतर नहीं।’ एक दूसरे शख्स ने लिखा है, ‘दोनों ही हिंदू नहीं है और यही हमारा देश है।’