सपना चौधरी के इस नए गाने ने मचाया धमाल , बार – बार देख रहे लोग

सपना चौधरी यूं तो हरियाणवी स्टार हैं लेकिन हाल ही में उनका भोजपुरी गाना देख लोग हैरान रह गए. सपना इस गाने में सुपरस्टार पवन सिंह संग नजर आई थीं. दोनों की जोड़ी और ये गाना दोनों ही लोगों को खूब भाया.

वहीं अब उनका बैक टू बैक एक और गाना रिलीज हो गया है. हालांकि ये भोजपुरी नहीं बल्कि हरियाणवी ही है. जिसे तेरा गिरकाना ठीक नहीं टाइटल से रिलीज किया गया है. इस गाने में सपना विवेक राघव संग नजर आ रही हैं.

तीन दिन पहले ही सपना चौधरी का पवन सिंह के साथ एक गाना रिलीज हुआ जिसमें उनकी जोड़ी को खूब पसंद किया जा रहा है. सपना को बिहार में भी हमेशा से ही खूब प्यार मिलता रहा है.

यहां पर उनके स्टेज शो भी जबरदस्त हिट रहते हैं. वहीं पवन सिंह से पहले वो खेसारी लाल यादव संग भी जोड़ी जमाती हुईं नजर आई थीं और अब जब पहली बार वो पवन सिंह के साथ दिखीं तो लोगों को भा गईं. लहंगा लहक जाई जबरदस्त हिट हो गया है.

इस गाने में सपना का वही देसी अवतार देखने को मिल रहा है जिसके लिए वो जानी जाती हैं और खूब तारीफ पाती हैं. गाने मे सपना मेले पहुंच जाती हैं जहां विवेक उन्हें देख लट्टू हो जाते हैं. लेकिन हरियाणवी देसी क्वीन खूब नखरे दिखाती हैं और खूब तेवर दिखाते हुए उन्हें प्यार के लिए तड़पा देती हैं.