सपना चौधरी के इस नए अंदाज ने ढाया कहर , देख लोग हुए घायल

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) आज कौन हैं…क्या हैं…ये हर कोई जानता है इस सवाल का जवाब देने की किसी को जरूरत नहीं. हरियाणा और यूपी से निकलकर आज सपना मुंबई तक में पहचान बना चुकी हैं.

लेकिन फर्श से अर्श तक का सफर आखिर सपना ने तय किया….कैसे पलट गई सपना कि किस्मत. जो पाना सपना के लिए किसी सपने की तरह ही था आखिर उसे सपना ने कैसे अपना बनाया. दरअसल, ये सब शुरू हुआ एक गाने की बदौलत…नहीं नहीं..वो गाना ‘तेरी आंख्या का यो काजल’ बिल्कुल नहीं था. बल्कि ये उससे भी पहले आया दूसरा गाना था.

लगभग 14 साल पहले सपना चौधरी का सफर शुरू हुआ था. वो स्टेज परफॉर्मेंस किया करती थीं जो केवल हरियाणा और यूपी तक ही सीमित थीं. कुछ साल बाद सपना चौधरी ने स्टेज पर एक गाने पर परफॉर्म किया. वो गाना था ‘12 टिक्कड़, 2.5 लीटर दूध’. इस गाने पर जब सपना चौधरी ने परफॉर्म किया तो तहलका मच गया. धीरे धीरे ये गाना लोगों की जुबां पर ऐसा चढ़ा कि सपना का नाम चारों तरफ गूंजने लगा.

हरियाणा में कोई भी स्टेज प्रोग्राम होता तो सपना उस कार्यक्रम की जान होती. हर कोई उनसे इसी गाने पर डांस करने की डिमांड करता. देखते ही देखते सपना की पहचान बनने लगी और वो हर ओर छा गई. अगर आपने वो गाना नहीं सुना है तो यहां सुनिए.