सपना चौधरी ने किया जबरदस्त डांस, देख बेकाबू हुए लोग

हरियाणा की डांस क्वीन कहीं जाने वाली सपना चौधरी (Sapna Choudhary) आज जिस मुकाम पर हैं ,वो हर किसी के बस की बात नहीं है। देसी क्वीन के नाम से मशहूर सपना चौधरी अपने डांस वीडियो के जरिए सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचाती हैं।

सपना चौधरी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की सबसे हॉट हसीनाओं में से एक हैं। इसी बीच सपना का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उनका अनदेखा अंदाज़ (Choli Ke Piche Kya hai Video) देखने को मिला है। इस वीडियो के वायरल होते ही सोशल मीडिया पर धूम मच गई है।

दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो में ठुमका क्वीन सपना चौधरी बॉलीवुड सॉन्ग ‘चोली के पीछे क्या है’ गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं। ग्रीन और ब्लू कलर के सूट में सपना गजब ढा रही हैं। वहीं उनके ठुमके लोगों को दीवाना बना रहे हैं। इस दौरान डांसर को कई सारे लोगों से घिरा देखा जा सकता है। साथ ही फैंस भी पेड़ पर खड़े होकर डांस का लुत्फ उठाते और वीडियो बनाते देखे जा रहे हैं। ये वीडियो साल 2018 का है लेकिन ये वीडियो तेजी से धमाल मचा रहा है।

इस बात में कोई दो राय नहीं कि सपना इस बात को अच्छे को से जानती हैं कि उन्हें कैसे अपनी अदाओं का जादू लोगों के दिलों पर चलाना है। ठुमके लगाती सपना गजब ढा रही हैं। गाने में सपना के जबरदस्त डांस के अलावा उनका ट्रेडिशनल उवतार भी देखने को मिला। 2021 में एक बार फिर सपना का ये वीडियो यूट्यूब पर गदर मचा रहा है।

आपको बता दें कि सपना के कई गाने ऐसे हैं जो लोग आज भी सुनना बहुत पसंद करते हैं। इस लिस्ट में सबसे ऊपर तेरी आंखा का यो काजल है। इसके अलावा हिट गानों की लिस्ट में गजबन पानी ले चली भी शामिल है।