सपना चौधरी ने सलवार-सूट छोड़ पहना ये, देख मचा हडकंप

सपना चौधरी (Sapna Choudhary Bold Look) अक्सर सलवार-सूट या लहंगा-चोली पहनकर अपने फैंस के दिलों पर छुरियां चलाती हैं. लेकिन इस बाद सपना ने देसी अंदाज छोड़कर अपने बोल्ड लुक्स से नेटीजन्स के दिलों को जीत लिया है. सपना ने लेटेस्ट फोटोज में ब्लैक कलर का आउटफिट कैरी कर स्टाइल दिखाया है.

सपना चौधरी (Sapna Choudhary Stage Performance) की लेटेस्ट फोटोज में उनके लुक का मेन अट्रेक्शन बालों की चोटी है. सपना चौधरी ने बालों की लंबी चोटी गूंथी है और उसपर नियोन कलर का धागा लपेटा है. सपना के नए लुक की इंटरनेट पर खूब तारीफ हो रही है.

सपना चौधरी (Sapna Choudhary Movies) के वर्कफ्रंट की बात करें तो देसी क्वीन अपने धमाकेदार ठुमकों और गजब के डांस के साथ लाखों फैंस के दिलों में राज करती हैं. सपना चौधरी ने हरियाणवी म्यूजिक इंडस्ट्री में भी खूब नाम कमाया है. सपना के अक्सर ही नए गाने सोशल मीडिया पर तहलका मचाए रखते हैं.

सपना चौधरी (Sapna Choudhary and Urfi Javed) की चोटी को देखकर कुछ लोगों को उर्फी जावेद की भी याद आ सकती है. क्योंकि पिछले दिनों उर्फी भी अपने चोटी को कुछ इसी अंदाज में लहराती दिखाई दी थीं. सपना चौधरी ने अपने नए लुक में अपने मेकअप को सटल और न्यूड लिपशेड के साथ पूरा किया है.

सपना चौधरी (Sapna Choudhary Dance Video) ने ब्लैक पैंट जिसके एक टांग पर बड़ा-सा कट है, ब्लैक हाईनेक टॉप जो गले और पेट के हिस्से से जालीदार है. सपना ने साथ ही बोल्ड टॉप के साथ ब्लैक जैकेट भी कैरी की है, जो उनके लुक को बेहद स्टाइलिश बना रही है.