सपना चौधरी ने किया धमाकेदार डांस, वायरल हुआ वीडियो

इस वीडियो (Sapna Choudhary Dance Video) में सपना फिल्म फिजा में सुष्मिता सैन के गाने ‘मुझे मस्त माहौल में जीने दे’ पर जबरदस्त एक्सप्रेशन देती दिख रही हैं।

पहले वो बालों की चोटी बनाए नजर आती हैं, और चेहरे पर भी पूरा मेकअप नहीं हुआ है। लेकिन पलक झपकते ही सपना एक खूबसूरत अवतार में नजर आने लगती हैं।

इस वीडियो (Sapna Choudhary Dance Video) को अबतक 2 लाख बार देखा गया है। वहीं हजारों लोग इस वीडियो लाइक कर रहे हैं और कमेंट के जरिए जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कोई उन्हें सुपरहिट कह रहा है, तो कोई ब्यूटिफुल । इसके अलावा एक यूजर ने कमेंट में लिखा है ‘घड़ी जहर’।

सपना (Sapna Choudhary Dance Video) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ देर पहले ही एक धमाकेदार वीडियो शेयर किया है। जिसमें उन्होंने ऑरेंज कलर का अनारकली कुर्ता पहना हुआ है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि शायद सपना अपने किसी प्रॉजेक्ट के लिए तैयार हो रही हैं, और इसी बीच उन्होंने अपना एक ट्रांसफॉर्मेशन लुक वीडियो बनाया है। जिसे देख आप भी दंग हो जाएंगे।

हरियाणा की देसी डांस क्वीन सपना चौधरी के जलवों से तो सभी वाकिफ हैं। सपना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, और अकसर अपने फैंस को इंगेज रखने के लिए कुछ ना कुछ पोस्ट शेयर करती रहती हैं।

पिछले दिनों उन्होंने कई ग्लैमरस फोटोशूट करवाए थे। जिसकी तस्वीरों से फैंस के बीच तहलका मच गया था। ऐसे में उन्होंने अपना एक जहरदस्त वीडियो शेयर किया है। जिसे देखने के बाद हर कोई उनकी अदाओं का दीवाना हो जाएगा।