सपा ने मनाया बेरोजगारी दिवस, पूरी खबर जानकर चौक जाएंगे आप

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 71 वें जन्मदिन पर उनके संसदीय क्षेत्र वाराणसी में समाजवादी पार्टी ने बेरोजगारी दिवस मनाया। इस दौरान सपाइयों ने गंगा में खड़े होकर प्रदर्शन किया। गंगा में पोस्टर और बैनर के साथ जल सत्याग्रह करते हुए प्रदर्शन किया और रोजगार की मांग की है।

समाजवादी पार्टी पिछड़ा प्रकोष्ठ महानगर महासचिव अमन यादव के साथ अन्य लोगों ने दोपहर 12 बजे से 12 मिनट तक थाली और घंटा बजाकर मां गंगा से प्रार्थना भी की। सपाइयों ने इस दौरान कहा कि प्रधानमंत्री बनने से पहले पीएम ने वादा किया था कि हर साल दो करोड़ युवाओं को नौकरी देंगे। लेकिन उनकी गलत नीतियों से लाखों रोजगार चले गए और जिस तरह से वह निजीकरण को बढ़ावा दे रहे हैं इससे भविष्य में बेरोजगारी बढ़ने की पूरी संभावना है। देश कुछ मुट्ठी भर पूंजीपतियों के हाथों में जा रहा है। कहा कि सरकार की नाकामियों की वजह से देश में दिन- प्रतिदिन बेरोजगारी बढ़ती जा रही है।

सपा के पिछड़ा प्रकोष्ठ के महानगर महासचिव अमन यादव कहा कि राजनीतिक लाभ के लिए जनता को गुमराह किया गया है। बेरोजगार काफी हताश हैं और युवाओं को बेरोजगार रखने के लिए सरकार को युवा माफ नहीं करेंगे। कहा कि बेरोजगारी बढ़ने की वजह से आगामी 2022 के विधानसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश की सत्ता और 2024 के लोकसभा चुनाव में युवा वर्ग सरकार को जवाब देगा। सपा की ओर से यह कार्यक्रम महानगर महासचिव अमन यादव के नेतृत्व में किया गया।