संजय राउत का बड़ा बयान , कहा तालिबान और अलकायदा की तरह विपक्ष को खत्म कर…

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी पर सियासत जारी है। अब शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे) के नेता संजय राउत ने केंद्रीय एजेंसियों की तुलना आतंकवादी संगठनों से कर दी है। उन्होंने कहा है कि सरकार अल-कायदा और तालिबान की तरह विपक्ष को खत्म करने में लगी है। सिसोदिया को सोमवार को कोर्ट में पेश किया जाना है।

बीते साल दिसंबर में भी राउत के बयान पर विवाद खड़ा हो गया था, जहां उन्होंने कर्नाटक-महाराष्ट्र सीमा विवाद के तार चीन से जोड़ दिए थे। उन्होंने कहा था, ‘हम कर्नाटक में वैसे ही घुसेंगे, जैसे चीन देश में घुस गया है।’ उस दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे और डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस वाली सरकार को कमजोर बताया था।

रविवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पश्चिम बंगाल की उनकी समकक्ष ममता बनर्जी समेत 9 नेताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखा है। इस पत्र में केंद्रीय एजेंसियों के दुरुपयोग के आरोप लगाए गए हैं। कहा गया है कि बगैर सबूतों के सिसोदिया को गिरफ्तार किया गया है। कहा जा रहा है

राउत ने सोमवार को कहा, ‘जिस तरह तालिबान और अल-कायदा अपने विरोधियों को खत्म करने के लिए हथियार उठाते हैं। उसी तरह सरकार अपने हितों के लिए प्रवर्तन निदेशालय और सेंट्रल ब्यूरो ऑफ इन्वेस्टिगेशन का इस्तेमाल कर रही है।’ उन्होंने कहा कि सरकार ED और CBI के जरिए देश के लोगों में दहशत फैला रही है, यह तानाशाही है।