संजय राउत ने किया बड़ा दावा, कहा महाराष्ट्र में बनेगा ये…

शिवसेना सांसद संजय राउत ने फिर बोला है कि महाराष्ट्र में शिवसेना के ही नेतृत्व में सरकार का गठन होगा   सीएम शिवसेना से ही होगा.

उन्होंने बोला है कि महाराष्ट्र में शिवसेना की सरकार बनने से कोई नहीं रोक सकता. इससे पहले गुरुवार को बीजेपी प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक में पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस ने दावा किया था कि बीजेपी फिर से सरकार का गठन करेगी.

राउत ने शुक्रवार को मीडिया से बोला कि, कांग्रेस पार्टी  एनसीपी से हमारी बातचीत चल रही है. हम महाराष्ट्र के हित के लिए साझा प्रोग्राम तैयार कर रहे हैं. सूखा, बारिश  इंफ्रास्ट्रक्चर हमारी अहमियत में रहेगा. तीनों पार्टियों के फार्मूले पर शिवसेना पक्षप्रमुख उद्धव ठाकरे निर्णय लेंगे. राउत ने बोला है कि चाहे एक पार्टी हो या 25 पार्टियों का गठबंधन हो, सरकारें साझा प्रोग्राम पर ही चलती है. हमारी बातचीत चल रही है. महाराष्ट्र के हित को ध्यान में रखते हुए साझा प्रोग्राम निर्धारित किया जाएगा. राउत ने बोला कि केवल पांच वर्ष के लिए नहीं बल्कि अगले 25 साल तक शिवसेना का ही सीएम होगा.

राउत ने यह कहते हुए पूर्व सीएम फडणवीस की चुटकी ली कि हम यह नहीं कहेंगे कि मैं फिर आऊंगामैं फिर आऊंगामैं फिर आऊंगा. राउत ने बोला कि शिवसेना, कांग्रेस, NCP तीनों पार्टियां साथ आ रही हैं. हमारी बातचीत ठीक दिशा में चल रही है. महाराष्ट्र के हित के लिए हम स्थाई  विश्वसनीय सरकार देंगे.