संजय राउत ने मोदी सरकार पर साधा निशाना, कहा अब तक कोई…

राउत ने कहा कि आयुष मंत्रालय कोरोना पर अपनी दवाओं को बढ़ावा दे रहा है लेकिन उस विभाग के मंत्री कोरोना संक्रमित थे। पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी भी कोरोना से संक्रमित हैं और उनकी हालत गंभीर है।

 

दिल्ली में, मंत्रिमंडल के सदस्य, नौकरशाह, संसद के कामकाजी वर्ग सहित सभी लोग कोरोना की चपेट में हैं। दंगों और युद्धों के दौरान भी दिल्ली इतनी दहशत में नहीं थी जितनी अब है।

शिवसेना सांसद संजय राउत ने यह भी कहा कि देश के केंद्रीय मंत्री पापड़ को कोरोना का एक प्रभावी उपचार कह रहे थे और ऐसी गलत धारणाओं के कारण, मोदी सरकार के आधा दर्जन मंत्री कोरोना के शिकार हुए हैं।

उन्होंने कोरोना युग में रोजगार के अवसर कम होने के बाद केंद्र के प्रयासों पर भी हमला किया।  शिवसेना नेता ने कहा कि कोरोना के कारण, दिल्ली सुस्त और सुस्त दिखाई दी।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह कोरोना के कारण अलग-थलग हैं, कोरोना में लगभग 6-7 मंत्री हिट हो चुके हैं। अब ‘आयुष’ मंत्री श्रीपाद नाइक भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं।

शिवसेना के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद संजय राउत ने कोरोना महामारी को लेकर केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा। रूस में निर्मित कोरोना वैक्सीन के साथ बयान की शुरुआत करते हुए, शिवसेना नेता संजय ने कहा कि सरकार सही दिशा में काम नहीं कर रही है। कल पीएम मोदी ने लाल किले से कोरोना वैक्सीन के संबंध में देश में अब तक हुई प्रगति की जानकारी दी।