IPL से बाहर हुए संजय मांजरेकर , जानिए ये है वजह

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, संजय मांजरेकर सिर्फ भारत की द्विपक्षीय सीरीज से ही नहीं बल्कि आईपीएल के आगामी सीजन में भी कमेंट्री पैनल का हिस्सा नहीं होंगे।

 

हालांकि अभी तक इसकी पुष्टि नहीं हुई है। मांजरेकर को पैनल से हटाने की कोई खास वजह तो सामने नहीं आई है, लेकिन कहा जा रहा है कि अथॉरिटी मांजरेकर के काम से खुश नहीं है।

गौरतलब हो कि संजय मांजरेकर आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 में टीम इंडिया के ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा को कामचलाऊ क्रिकेटर कहा था, जिसके बाद वह मुश्किल में फंस गए थे।

संजय मांजरेकर ने कहा था ‘मैं ऐसे खिलाड़ी को प्लेइंग इलेवन में नहीं देखना चाहता जो टुकड़ों में परफॉर्म करता हो। मुझे वह खिलाड़ी नहीं पसंद जो किश्तों में परफॉर्म करते हैं.

जैसे कि आजकल जडेजा वनडे में परफॉर्म कर रहे हैं। मैं या बल्लेबाज को चाहूंगा या गेंदबाज को।’रवींद्र जडेजा पर ऊँगली उठाने वाले और भारतीय टेस्ट टीम के पूर्व बल्लेबाज और कमेंटटर संजय मांजरेकर को बड़ा झटका लगा है।

दरअसल संजय को भारतीय टीम के घरेलू मैचों के कमेंट्री पैनल से बाहर कर दिया गया है। भारत और साउथ अफ्रीका के बीच धर्मशाला पहले वनडे मैच के दौरान संजय मांजरेकर वहां मौजूद नहीं थे, जबकि पैनल के बाकी कमेंटेटर सुनील गावस्कर, मुरली कार्तिक और एल शिवरामकृष्ण स्टेडियम में थे।