दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ हार के बाद टीम चयन पर भड़के संजय मांजरेकर, कह डाली ये बात

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले वनडे ​में मिली हार के बाद भारत की टीम चयन पर सवाल उठने लगे हैं। भारतीय टीम को बुधवार को पार्ल के बोलैंड पार्क में 25 साल बाद पहली बार हार का मुंंह देखना पड़ा।

दक्षिण अफ्रीका से मिले 297 रनों के लक्ष्य के जवाब में टीम इंडिया ने शानदार शुरुआत की, लेकिन मिडल ऑर्डर में बल्लेबाजों की नाकामी के चलते मेहमान टीम को 31 रन से शिकस्त झेलनी पड़ी। केएल राहुल की कप्तानी में मिली इस हार के बाद पहले वनडे में टीम चयन को लेकर सवाल उठाने लगे हैं। दोनों टीमों के बीच दूसरा वनडे इसी मैदान पर शुक्रवार को खेला जाना है।

भारत की हार और उनकी खराब बल्लेबाजी के बाद टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज संजय मांजरेकर ने मध्यक्रम में सूर्यकुमार यादव को टीम में शामिल करने का सुझाव दिया है। मांजरेकर ने मैच के बाद ईएसपीएनक्रिकइंफो से कहा, ‘मैंने पहले भी कहा है कि भारत का मध्यक्रम थोड़ा कमजोर दिखता है।

जब आपके पास ऋषभ पंत जैसा कोई होता है जो नंबर 5 पर बल्लेबाजी करता है और एक वेंकटेश अय्यर अपनी अलग भूमिका में होता है। हमें पता है कि नए बल्लेबाजों के लिए नंबर 6 पर बल्लेबाजी करना आसान नहीं है और ऐसे में मेरा मानना है कि सूर्यकुमार यादव जैसे किसी को मिडल ऑर्डर में जगह बनानी चाहिए।’