संजय गुप्ता ने शाहरुख खान की जवान और सनी देओल की गदर 2 पर तोड़ी चुप्पी, बोले- यह चार दिन की चांदनी है

जवान की सफलता पर चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने दोनों फिल्म के सक्सेस पर बात करते हुए बड़ी बात कह दी है, जिसे जानकर आपको झटका लगेगा.

Sanjay Gupta on Jawan and Gadar 2 success
संजय गुप्ता ने ईटाइम्स से बातचीत में कहा कि, एक निर्माता को ऐसी बड़ी फिल्म बनाने के लिए कम से कम 200 करोड़ रुपये खर्च करने पड़ते हैं. उन्होंने कहा कि निर्माता को उद्योग से शीर्ष चेहरों को भी शामिल करने की जरूरत है. रॉकी और रानी की प्रेम कहानी जैसी रोमांस भी शीर्ष सितारों के साथ एक बड़े बजट की फिल्म थी.

Sanjay Gupta on Jawan and Gadar 2 success
डायरेक्टर संजय गुप्ता ने कहा, संजय गुप्ता ने कहा कि दर्शक वास्तव में तब वापस आएंगे जब फिल्मों का संयोजन सिनेमाघरों में अच्छा प्रदर्शन करना शुरू कर देगा. फिल्म निर्माता ने कहा कि आजकल अगर किसी फिल्म को 4-5 करोड़ रुपये की ओपनिंग मिलती है और 75 करोड़ रुपये की ओपनिंग मिलती है तो निर्माता एक-दूसरे को बधाई देना शुरू कर देते हैं और 75 करोड़ रुपये की लाइफटाइम सुपरहिट घोषित कर दी जाती है.

Sanjay Gupta on Jawan and Gadar 2 success
संजय गुप्ता बोले कि जश्न मनाने जैसी कोई बात नहीं है. उन्होंने कहा कि प्रदर्शकों को पता था कि कुछ हफ्तों में सुस्त दौर लौट आएगा. उन्होंने कहा कि गदर 2 और जवान की सफलता से इंडस्ट्री को कोई फायदा नहीं होने वाला है. उन्होंने कहा कि केवल वही लोग पैसा कमा रहे हैं जिन्होंने परियोजना में निवेश किया है.

Jawan
संजय गुप्ता ने कहा, शाहरुख खान की उनके काम और फिल्मों के प्रति जुनून की सराहना की. उन्होंने कहा कि किंग खान ने कभी भी फिल्मों से होने वाली कमाई को प्राथमिकता नहीं दी. शाहरुख खान निर्माताओं से कहते हैं कि वे उनकी बाजार कीमत चुकाने के बजाय फिल्म में निवेश करें.

Jawan
शाहरुख खान की फिल्म जवान 400 क्लब में जल्द ही फिल्म शामिल हो जाएगा. वहीं, जवान दुनियाभर में 700 करोड़ रुपये के आंकड़े की ओर तेजी से बढ़ रही है.

Jawan
जवान रिलीज के बाद से ही सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाया हुआ है. अबतक इसने कई सारे रिकॉर्ड तोड़ डाले है.

Jawan
फिल्म जवान में कई स्टार्स ने काम किया हैं, जिसमें शाहरुख के अलावा नयनतारा, विजय सेतुपति, सान्या मल्होत्रा, प्रियामणि, गिरिजा ओक, संजीता भट्टाचार्य, लहर खान, आलिया कुरेशी, रिद्धि डोगरा और सुनील ग्रोवर भी हैं.

Gadar 2
Sacnilk की एक रिपोर्ट के अनुसार, गदर 2 ने 34वें दिन केवल 0.35 करोड़ की कमाई की है. अबतक फिल्म की टोटल कमाई 516.43 करोड़ है. वहीं दुनियाभर में फिल्म ने 674 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है.