संजय दत्त ने जेल में रह कर मजबूरन किया था ये काम, सुनकर आपके भी उड़ जाएंगे होश

कई बॉलीवुड एक्टर्स ऐसे हैं जिन्होंने बॉलीवुड से काफी नाम कमाया है। इन्हीं में से एक बॉलीवुड के काफी फेमस अभिनेता संजय दत्त भी हैं। संजय दत्त आज 60 वर्ष के हैं। संजय दत्त ने साल 1981 में रिलीज हुई फ़िल्म ‘रॉकी’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था। संजय दत्त आज बॉलीवुड के डिमांडेड एक्टर्स में गिने जाते हैं।

रिहाई के बाद संजय दत्त के करिअर में सब कुछ अच्छा चले इसका जिम्मा उनकी पत्नी मान्यता दत्त ने उठा लिया है। 1993 मुंबई बम धमाकों के मामले में जेल की सजा पूरी करके संजय की रिहाई से पहले मान्यता ने तैयारी कर ली है कि आगे क्या, कैसे किया जाएगा। सूत्रों की मानें तो मान्यता की योजना में सबसे अहम बात यह है कि संजय जिंदगी को नए सिरे से शुरू करें और उन्हें पुराने दिनों की बिल्कुल याद न आए।

नतीजतन उन्होंने संजय का निजी और फिल्मों का काम देखने वाले पुराने लगभग सभी लोगों को हटा दिया है। संजय दत्त के स्टाफ के रूप में एक पूरी नई टीम तैयार किए जाने की खबर है।

संजय दत्त बॉलीवुड के ऐसे एक्टर हैं जिनकी जिंदगी में काफी उतार चढ़ाव आये। इन्ही में से एक घर पर गैर कानूनी हथियार रखने के जुर्म में कई सालों तक जेल की सजा काटना भी था। आज हम आपको बताएंगे कि संजय दत्त सजा के दौरान जेल में क्या काम करते थे और उन्होंने कितने पैसे कमाए थे।