संजय दत्त को लेकर सामने आई ये बड़ी खबर, ज्योत जलाकर की जा रही प्रार्थना

कई रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि एक्टर लंग कैंसर की बीमारी से लड़ रहे हैं और उनका इलाज चल रहा है। हाल ही में एक्ट्रेस कई बार अस्पताल की विजिट कर चुके हैं और उन्होंने खुद ने भी अस्पताल जाते हुए फैंस को अपने लिए प्रार्थना करने को कहा है। वहीं, संजय दत्त की पत्नी ने भी स्टेटमेंट जारी कर संजय दत्त की हेल्थ की जानकारी दी है और मुंबई में इलाज करवाने की बात कही है।

 

काम्या पंजाबी के साथ ही संजय दत्त ने भी गणपति विराजमान किए हैं। संजय दत्त गणपति विराजमान के साथ ही एक अपनी पत्नी मान्यता के साथ एक फोटो शेयर की है।

संजय दत्त ने कैप्शन में लिखा- ‘हर साल जितने बड़े स्तर पर जश्न होता था इस बार वैसे नहीं है लेकिन बप्पा में विश्वास वैसा ही है। मैं कामना करता हूं कि ये शुभ पर्व हमारे जीवन से सभी बाधाओं को दूर करे और हम सभी को स्वास्थ्य और खुशी का आशीर्वाद दे।

एक्ट्रेस ने गणेश चतुर्थी के मौके पर चार फोटो शेयर की हैं, जिसमें एक अखंड ज्योत का वीडियो भी है। इस वक्त संजय दत्त की तबीयत को लेकर हर कोई प्रार्थना कर रहा है .

वो जल्द से जल्द ठीक हो जाएं। इसी बीच, काम्या ने यह वीडियो शेयर किया है। वीडियो कैप्शन में काम्या पंजाबी ने लिखा है- ‘ आपके जल्द से जल्द ठीक होने के लिए प्रार्थना संजय दत्त। विघ्नहर्ता विघ्न करो दूर।’

गणेश चतुर्थी के अवसर पर कई फिल्मी हस्तियों ने अपने घर पर गणपति विराजमान किए हैं। टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी ने भी अपने घर पर गणपति विराजमान किए हैं और सोशल मीडिया पर इसकी तस्वीरें भी शेयर की है।

हालांकि, उन्होंने एक सोशल मीडिया पोस्ट में अखंड दीपक का वीडियो शेयर किया है और इस वीडियो के साथ दिए कैप्शन में संजय दत्त के जल्द ठीक होने की प्रार्थना की है।