संजय दत्त ने लगवाई कोरोना वैक्सीन, साथ में कही ये जरूरी बात

बॉलीवुड में कोरोना के कई मामले सामने आ रहे हैं. आमिर खान, रणबीर कपूर, कार्तिक आर्यन जैसे कई और बॉलीवुड स्टार्स भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.

 

सभी सेल्फ क्वारंटाइन में हैं और घर पर ही रह कर इलाज करा रहे हैं. कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए कई स्टार्स कोरोना का टीका लगवा रहे हैं. बीते दिनों धर्मेंद्र ने भी कोरोना वैक्सीन लगवाई थी.

संजय दत्त (Sanjay Dutt) को इस साल के अंत में ‘शमशेरा’ और ‘केजीएफ चैप्टर 2’ की रिलीज का इंतजार है. केजीएफ में संजय दत्त अधीरा के अवतार में नजर आएंगे. इस फिल्म में उनके साथ रवीना टंडन और यश भी नजर आएंगे.

इंस्टाग्राम पर संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘बीकेसी वैक्सीन सेंटर में आज कोविड-19 वैक्सीन का पहला शॉट लिया. मैं डॉ. धेरे और उनकी पूरी टीम को इस तरह के शानदार काम के लिए बधाई देना चाहता हूं!

मुझे उनके और उनकी कड़ी मेहनत के लिए बहुत प्यार और सम्मान है. जय हिंद.’ इस तस्वीरें में वे ब्लू डेनिम्स और ब्लैक टी-शर्ट में टीका लगाए नजर आ रहे हैं. साथ ही वे थम्ब्स अप दिखा रहे हैं.

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें पोस्ट करते रहते हैं. इस बार भी उन्होंने अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें वे कोविड-19 का टीका लगवाते नजर आ रहे हैं. एक्टर ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर इसकी जानकारी लोगों से साझा की है.