5 साल के लिये संजय दत्त जा रहे है अमेरिका, वजह जानकर उड़े लोगो के होश

एक और बात वो लगातार वहां 5 साल रहने की प्लानिंग नही कर रहे है, बल्कि वो कुछ समय रहेंगे और फिर उसके बाद शूटिंग के लिए वापस आते रहेंगे। मतलब इलाज के लिये वो अमेरिका आते जाते रहेंगे, लेकिन अभी के लिए उनका इलाज लगातार कुछ महीनों तक चलने वाला है।

 

खैर, ये एक ऐसे अभिनेता है, जिनकी दिन पे दिन डिमांड बढ़ती हुई चली जा रही है। क्योंकि केजीएफ चैप्टर 2 के बाद उनके हाथ में साउथ की एक और बड़ी फिल्म लगी, जबकि इसके अलावा वो बॉलीवुड में तो एक्टिव रहते ही है। कुल मिलाकर कहें तो इस एक्टर का करियर फुल मजें में चल रहा है।

तो इस बात खंडन करते चले कि ये बात सच है, क्योंकि उन्होंने अमेरिका के लिए 5 साल का वीजा तैयार किया है। जहां पर वो अपना इलाज कराने की प्लानिंग कर रहे है। वैसे वो ना सिर्फ अकेले जाएंगे, बल्कि अपने साथ अपनी पूरी फैमिली को भी लिवा जाएंगे। जहां पर वो सब इस एक्टर के साथ रहने वाले है।

पिछले कुछ दिनों से बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता संजय दत्त काफी चर्चा में बने हुए है, एक तरफ जहां उनकी कई फिल्में रिलीज होने के लिए लाइन में लगी हुई है.

वहीं इस एक्टर के बारे में ये सुनने को मिला कि उन्हें किसी तरह का एक कैंसर है। इस वजह से उन्होंने उन सारी फिल्मों की शूटिंग रोक दी, जिसकी वो शूटिंग जल्द ही शुरु करने वाले है। खैर, हमारा टॉपिक ये नही है बल्कि हमारा टॉपिक तो ये है कि क्या वो सचमुच में 5 साल के लिये इंडिया से बाहर रहने वाले है।