संजय दत्त नहीं चाहते थे कि ऐश्वर्या राय करे ये काम , अब जाकर खुला राज

इतना ही नहीं एक इंटरव्यू में तो संजय ने ये तक कह डाला था कि, अगर ऐश रोड पर खड़ी हो जाएं तो लोग उन्हें देखने के लिए गाड़ियां रोक देंगे लेकिन वो खड़े हो जाएं तो सब उनके ऊपर से निकल जाएंगे.

संजय की ऐश के लिए ये चिंता लाजिमी थी क्योंकि इतनी खूबसूरत लड़की के केयर तो हर कोई दिखाएगा ही. अब ऐश्वर्या थी ही इतनी खूबसूरत कि संजय ही बल्कि सलमान खान, विवेक ओबरॉय और अभिषेक बच्चन जैसे स्टार्स भी उनके दीवाने थे.

आपको बता दें कि संजय दत्त और ऐश्वर्या पहली बार किसी फिल्म के लिए नहीं बल्कि एक एड शूट के लिए मिले थे. और ऐश्वर्या को देखकर संजय चाहते थे कि वो बॉलीवुड में काम ना करें. उनका मानना था कि, जब आप ग्लैमर इंडस्ट्री में कदम रखते हैं, तो यहां के लोग आपको चेंज करने में जुट जाते हैं. और अगर वो नहीं बदल पाते तो यहां के नियम और कानून फॉलो करते-करते आप खुद को बदल देते हैं. और आपकी सारी मासूमियत खत्म जाती है.

संजय को लगता था कि ऐश के चेहरे पर जो खूबसूरती है, वो इस इंडस्ट्री की वजह से गुम हो जाएगी. क्योंकि इतनी कम उम्र में ग्लैमर वर्ल्ड का प्रेशर झेलना आसान नहीं है.

संजय दत्त बॉलीवुड के सुपरस्टार है उन्होंने अपनी दमदार एक्टिंग लोगों के दिलों में एक खास पहचान बनाई है. अपने अभी तक के करियर में अनेक हसीनाओं के साथ उनका नाम जुड़ चुका है.

वहीं जब नीली आंखों वाली ऐश्वर्या राय ने बॉलीवुड में कदम रखा था तो संजय उनकी खूबसूरती के कायल हो गए थे. ऐश्वर्या से पहली मुलाकात में संजय ने उन्हें देखते ही कहा था कि, ‘इतनी खूबसूरत लड़की.’