सैमसंग ने भारत में लांच किया 65-inch 4K पैनल वाला स्मार्ट टीवी, जानिए ये है कीमत

इसके अलावा 21,500 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी है. अगर आप ईएमआई पर टीवी को खरीदना चाहते हैं तो इसमें नो-कास्ट ईएमआई ऑप्शन भी है जो कि 7500 रुपये प्रति माह से शुरू होता है.

लेकिन इसका मतलब ये नहीं कि आप स्टैंडर्ड ईएमआई का ऑप्शन अवेल नहीं कर सकते. सैमसंग टीवी पैनल पर एक साल की कॉम्प्रिहेंसिव और एक साल की एडिशनल वारंटी दे रहा है.गौरतलब है कि 65 इंच की यह स्मार्ट टीवी एंड्रॉयड के बजाय कस्टम टिजेन ओएस बेस्ड इंटरफेस (Tizen OS Based Interface) के साथ आएगा. कंपनी का लेटेस्ट टीवी 65-inch 4K HDR पैनल के साथ आता है.

ये टेलीविजन LED पैनल, माइक्रो डिमिंग प्रो और स्लीक डिजाइन के साथ आता है. टीवी में कंपनी ने ड्यूल 20W साउंड आउटपुट दिया है.मसंग (Samsung) ने भारत में न्यू स्मार्ट टीवी (New Smart Tv) लॉन्च कर दिया है .

इसे फ्लिपकार्ट (Flipkart) के जरिए खरीदा जा सकता है. 65-इंच 4K स्मार्ट टीवी फ्लिपकार्ट पर ‘न्यू लॉन्च’ के रूप में लिस्टेड है. इसकी कीमत 89,999 रुपये है.

सैमसंग के इस न्यू लॉन्च टीवी को खरीदने पर एडिशनल बेनिफिट भी मिलेंगे. प्लिपकार्ट ऐक्सिस बैंक और ऐक्सिस बैंक बज़ क्रेडिट कार्ड से 5 फीसदी का अनलिमिटेड डिस्काउंट मिलेगा.