Samsung की तरफ से गैलेक्सी M2 स्मार्टफोन में मिलेगी फ्लैट फ्रंट पैनल की सुविधा

सैमसंग अपने स्मार्टफोन की मदद से यूजर्स को रोजाना कोई नए फीचर्स दे रहा है जिसमें तीन कैमरे, चार कैमरे तो शामिल है ही साथ में अगले साथ कंपनी फोल्डेबल स्मार्टफोन भी लॉन्च करने वाली है. लेकिन अब रिपोर्ट ये आ रही है कि कंपनी गैलेक्सी जे सीरीज के कुछ पुराने फोन को गैलेक्सी M सीरीज के रुप में बदलने जा रही है. रिपोर्ट पर यकीन करें तो गैलेक्सी M2 पहला ऐसा डिवाइस होगा जो इस रेंज में आएगा तो वहीं ये फोन सैमसंग की तरफ से पहला नॉच डिस्प्ले वाला फोन होगा.

Image result for गैलेक्सी M2 स्मार्टफोन

गैलेक्सी M2 कई बार लीक हो चुका है. तो वहीं अब फोनएरेना की मानें तो कंपनी ने एलान किया है कि M2 में नॉच डिस्प्ले की सुविधा दी जा सकती है. लेकिन ये देखनी वाली बात होगी की सैमसंग वन UI इस नॉच डिस्प्ले को कैसे अनुरूप बनाता है.

गैलेक्सी M2 में फ्लैट फ्रंट पैनल की सुविधा दी जा सकती है. वहीं स्पेक्स की अगर बात करें तो फोन का स्क्रीन रेशियो 19:5:9 का होगा. फोन में एग्जिनॉस 7885 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया जाएगा जो Mali G-71 जीपीयू, 3 जीबी रैम और 32 जीबी के इंटरनल स्टोरेज के साथ आएगा. दूसरे फीचर्स में फोन में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा होगा जो 8 मेगापिक्सल के फ्रंट कैमरे के साथ आएगा. वहीं सॉफ्टवेयर के मामले में फोन एंड्रॉयड 8.1 ओरियो अपडेट पर काम करेगा.

बता दें कि ये फीचर्स और स्पेक्स सिर्फ लीक की वजह से सामने आए हैं और फिलहाल हम इसके डिजाइन की कोई पुष्टि नहीं करते हैं. स्मार्टफोन के लॉन्च को लेकर भी किसी तारीख का एलान नहीं किया गया है. लेकिन ये काफी शानदार होगा अगर डिवाइस को CES 2019 या MWC 2019 में लॉन्च किया जाए.