समंदर किनारे नज़र आई आकांक्षा शर्मा , शेयर की बोल्ड फोटो

एक्ट्रेस की फोटो को लेकर एक यूजर ने कमेंट किया और उसने उनकी बोल्ड अदाओं की तुलना बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Patani) से कर दी. उसने लिखा, ‘दिशा पाटनी से ज्यादा हॉट हो.’

 

बता दें कि आकांक्षा शर्मा बॉलीवुड एक्टर टाईगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के साथ म्यूजिक वीडियो ‘आई एम ए डिस्को डांसर 2.0’ ((I Am A Disco Dancer 2.0)) में भी काम कर चुकी हैं. इसमें उनका लुक काफी चर्चा में रहा था.

इसके अलावा आकांक्षा साउथ फिल्म ‘त्रिविक्रम’ (Trivikrama) में भी काम कर चुकी हैं. ये उनकी पहली फिल्म थी. इसमें वो विक्रम रविचंद्रन के साथ लीड रोल में नजर आई थीं.

आकांक्षा शर्मा ने इंस्टाग्राम पर अपनी बोल्ड फोटो शेयर करने के साथ कोई कैप्शन तो नहीं लिखा हैं, लेकिन लोद उनके फोटोज पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं और उनकी हॉट अदाएं उन्हें खूब पसंद भी आ रही हैं.

सोशल मीडिया पर शेयर की गई फोटो में एक्ट्रेस को व्हाइट कलर की बिकिनी में समंदर किनारे देखा जा सकता है. तस्वीर में एक्ट्रेस ने अपने बालों को खुला रखा है और सिर रूमाल बांधी हुई है.

साउथ सिनेमा (South Cinema) की हॉट और बोल्ड एक्ट्रेस (South Hot Actress) आकांक्षा शर्मा (Akanksha Sharma) जहां फिल्मों में अपनी अदाओं के चलते सुर्खियों में रहती हैं वहीं, रियल लाइफ में भी इनके कम चर्चा नहीं रहती है.

वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस के लिए खुद से जुड़े अपडेट्स देती रहती हैं. ऐसे में अब एक बार फिर से आकांक्षा ने इंस्टाग्राम पर यूजर्स का पारा बढ़ा दिया है. उन्होंने समंदर किनारे से बिकिनी में फोटो शेयर की है, जिसके बाद उनकी तुलना बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Patani) होने लगी है.