सलमान खान ने धर्मेद्र के साथ ‘जमाल कुडू’ पर किया शानदार डांस, वीडियो हुआ वायरल

एनिमल का ‘जमाल कुडू’ इस साल का सबसे चर्चित गाना बन चुका है। बॉबी देओल के इस एंट्री सॉन्ग पर आजकल हर कोई सोशल मीडिया पर रील बनाता नजर आ रहा है। गाने का खुमार आम लोगों के साथ सेलेब्स पर भी नजर आ रहा है। हाल ही में सलमान खान भी बॉबी के पिता धर्मेंद्र, अरबाज खान और सोहेल खान के साथ मिलकर बॉबी जैसा स्टेप करने की कोशिश करते नजर आए।

वीकएंड के वार में खूब जमेगा रंग
इसका वीडियो भी सामने आया है, जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं। यह छोटा सा क्लिप बिग बॉस 17 के सेट का है। आगामी वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान, गायक मीका सिंह के साथ अनुभवी अभिनेता धर्मेंद्र की मेजबानी करेंगे। वहीं, कृष्णा अभिषेक भी सभी के साथ रंग जमाते हुए नजर आएंगे।

जमाल कुडू गाने पर थिरके सितारे
शो के मेकर्स की ओर से जारी किए गए वीडियो में कृष्णा सभी से जमाल कुडू पर बॉबी के ग्लास बैलेंसिंग डांस स्टेप को दोहराने के लिए कहते नजर आ रहे हैं। गाना बजता है और मंच पर मौजूद सभी लोग अपने सिर पर गिलास को संतुलित करने की कोशिश करते हैं। इस दौरान सलमान मजाक से गिलास गिरा देते हैं और हाथ से पकड़ लेते हैं। वायरल गाने पर धर्मेंद्र को हाथ में गिलास लिए हुए थिरकते देखा जा सकता है। वीडियो में कृष्णा ने मजाक में कहते दिखते हैं, “पंजाबियों को कौन खाली गिलास देता है।”

आयशा-मुनव्वर को पड़ी सलमान की फटकार
सोशल मीडिया पर यह प्रोमो तेजी से वायरल हो रहा है। मजाक और मस्ती से भरपूर इस एपिसोड को देखने के लिए फैंस भी काफी ज्यादा उत्साहित हैं। इससे पहले सलमान खान वीकएंड के वार एपिसोड में आयशा और मुनव्वर को जमकर फटकार लगाते हुए नजर आए थे। बाद में, आयशा शो में बेहोश हो गई थीं, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया था। रूटीन चेकअप के बाद अब उन्हें वापस घर में भेज दिया गया है।