सलमान खान ने शेयर किया शाहरुख खान का ये वीडियो, देख मचा हड़कंप

सलमान खान ने शाहरुख खान का एक ऐड वीडियो शेयर किया है। वीडियो को शेयर करते हुए सलमान खान ने कैप्शन में लिखा, “हम्म, आप शाहरुख खान का स्वागत नहीं करेंगे।”

 

जहां तक ​​इस ऐड वीडियो की बात है तो शाहरुख खान राजेश जयस के साथ बालकनी पर खड़े नजर आ रहे हैं और नीचे उनके फैंस की भीड़ लगी हुई है. वीडियो में राजेश शाहरुख से कहते हैं कि उन्हें डिज्नी प्लस हॉटस्टार का फोन आया है। डिज्नी प्लस के हॉटस्टार एक साथ क्राइम ड्रामा नहीं करना चाहते क्योंकि अजय देवगन पहले से ही उनके लिए ‘रुद्र: द एज ऑफ डार्कनेस’ कर रहे हैं। सैफ अली खान की ‘भूत पुलिस’ हाल ही में रिलीज हुई है।

फिर शाहरुख ने ‘एक्शन’ का सुझाव दिया तो राजेश ने उन्हें इंडियन प्रीमियर लीग की याद दिला दी। फिर राजेश शाहरुख से कहते हैं, ’90 का दशक खत्म हो गया सर।’ वीडियो के अंत में शाहरुख राजेश से पूछते हैं, ‘तुम बताओ क्या करना है? डांस रिप्लाई करते हुए राजेश कहते हैं, ‘उन्हें अभी कोई रियलिटी शो भी नहीं चाहिए।

एक तरफ जहां सलमान खान ने शाहरुख का ऐड वीडियो शेयर किया तो वहीं शाहरुख खान ने बेहद शानदार अंदाज में दबंग खान का शुक्रिया अदा किया है. शाहरुख खान ने लिखा, ‘धन्यवाद भाई। यह बंधन आज भी प्रेम का बंधन है। ‘

शाहरुख खान आखिरी बार 2018 में आई फिल्म ‘जीरो’ में नजर आए थे। जबकि वह इन दिनों अपने प्रोडक्शन वेंचर्स में काफी बिजी हैं। शाहरुख खान फिल्म ‘पठान’ से वापसी की तैयारी कर रहे हैं, जिसमें दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम एक साथ नजर आएंगे।