भतीजे निर्वान के साथ एंजॉय करते दिखे सलमान खान, देखे तस्वीर

दबंग एक्टर सलमान खान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में सलमान अपने भतीजे निर्वान के साथ सड़क पर टहलते हुए दिखाए दे रहे हैं।

सलमान खान ने एक प्लेड जैकेट के नीचे एक सफेद टी-शर्ट पहनी थी, जिसे डिस्ट्रेस्ड जींस के साथ पेयर किया गया था। उन्होंने काले जूते और काली टोपी भी पहनी हुई थी।

वहीं निर्वान खान एक काले रंग की जैकेट के नीचे एक ग्रे टी-शर्ट और हरे रंग की पैंट पहने हुए नजर आ रहे थे। इसके अलावा निर्वान नें सफेद-नियॉन स्नीकर्स भी कैरी किये हुए थे।

इस फोटो में जहां निर्वान मुस्कुराते हुए नज़र आ रहे हैं वहीं सलमान कैमरे से अलग दिशा में देख रहे हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा, “चाचा भतीजा।” सलमान खान के इस पोस्ट को 1.6 मिलियन से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है।

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों रूस में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) की शूटिंग करने के लिए पहुंचे हुए है। ऐसे में एक्टर काम के साथ साथ अपने भतीजे निर्वान खान (Nirvan Khan) के लिए भी टाइम निकाल रहे है। हाल ही में सलमान खान ने सोशल मीडिया पर एक चाचा- भतीजे की फोटो शेयर की है।