सलमान खान केवल इस एक्ट्रेस को इंस्टा पर करते है फॉलो, नाम जानकर चौक जाएंगे आप

सलमान खान कैटरीना कैफ की बहन इसाबेल कैफ की छोटी बहन हैं. वो खूबसूरती में कैटरीना को कड़ी टक्कर देती हैं. भाईजान इन्हें भी इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं.

कुछ साल पहले सलमान और यूलिया वंतूर की लिंकअप की खबरों ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं. सलमान उन्हें भी इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं. दोनों की बॉन्डिंग भी बेहद खास है.

मॉडल और एक्ट्रेस वलूचा भी सलमान खान की अच्छी दोस्त हैं और सलमान इन्हें भी इंस्टा पर फॉलो करते हैं. डेजी शाह को सलमान खान की फिल्म रेस 3 में देखा गया था. उनका नाम भी सलमान की गुडबुक्स में आती हैं. दोनों के बीच अच्छा दोस्ती है.

सलमान खान के दोस्तों की लिस्ट में जैकलीन फर्नांडिस भी शामिल है. जैकलीन, सलमान के साथ कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. दोनों के बीच अच्छी बॉन्डिंग है.

सलमान खान ने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड कैटरीना कैफ की हर मोड़ पर मदद की है. दोनों जल्द ही टाइगर 3 में नजर आनेवाले हैं. सलमान कटरीना को भी इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं.

सलमान खान अपनी एक्स गर्लफ्रेंड संगीता बिजलानी को भी इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं. दोनों का ब्रेकअप हो चुका है लेकिन दोनों अच्छे दोस्त हैं. वो अक्सर खास मौकों पर एकसाथ नजर आते हैं.