सोहेल खान के जन्मदिन समारोह में सलमान खान ने खोया आपा, गुस्से में पैपराजी पर भड़कते दिखे भाईजान

सलमान खान का गुस्सा इन दिनों ‘बिग बॉस 17’ में साफ दिखाई दे रहा है, लेकिन अब उनका यह गुस्से वाला रूप सोहेल खान की जन्मदिन पार्टी में भी देखा गया। दरअसल, सलमान खान को अपने परिवार के सदस्यों के साथ 19 दिसंबर को भाई सोहेल का 53वां जन्मदिन मनाते हुए देखा गया था। पार्टी के बाद सलमान को अपने माता-पिता के साथ कार्यक्रम स्थल से बाहर निकलते देखा गया था, जहां वे पैपराजी पर अपना आपा खो बैठे। अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

खान परिवार की खास पार्टी
19 दिसंबर को सोहेल खान के लिए एक जन्मदिन पार्टी का आयोजन किया गया, जो एक पारिवारिक समारोह था। सलमान के अलावा समारोह में पूरे खान परिवार ने भी भाग लिया, जिसमें सलीम खान, हेलेन, सलमा खान, अर्पिता खान और आयुष शर्मा, अलवीरा खान, अतुल अग्निहोत्री और उनकी बेटी अलीजेह अग्निहोत्री और करीबी दोस्त शामिल थे।

गुस्से में दिखे सलमान
पार्टी के बाद सलमान खान को अपने माता-पिता के साथ कार्यक्रम स्थल से बाहर निकलते देखा गया। कई फोटोग्राफर तस्वीरें खींचने के लिए उनकी कार के पास आ गए। इस पर सलमान भड़क गए। परेशान दिख रहे सलमान ने अपनी कार में बैठने से पहले पैपराजी से कहा कि पीछे हटो सब। इसके बाद अभिनेता गुस्से में पैपराजी की ओर देखते हुए अपनी कार में बैठ गए।

सलमान की सुरक्षा कड़ी
हाल ही में मुंबई पुलिस ने किसी भी खामी या कमी की जांच के लिए सलमान की सुरक्षा स्थिति की समीक्षा की। ऐसा तब हुआ, जब फेसबुक पर गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का दावा करने वाले एक अकाउंट से बॉलीवुड अभिनेता को धमकी जारी की गई। फेसबुक अकाउंट पर बिश्नोई की तस्वीर भी थी।