सलमान खान ने शहनाज गिल को दी ये सलाह, जानकर चौक उठे फैस

लमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। एक भव्य इवेंट में फिल्म की पूरी स्टारकास्ट पहुंची। सलमान खान के साथ फिल्म में पूजा हेगड़े, शहनाज गिल, पलक तिवारी, सिद्धार्थ निगम, वेंकटेश दग्गुबाती और भूमिका चावला अहम रोल में हैं।

शहनाज गिल की यह पहली हिंदी फिल्म है। ‘बिग बॉस’ से उनका सफर शुरू किया था और अब सलमान के साथ स्क्रीन शेयर किया है। इवेंट में शहनाज से पूछा जाता है कि क्या वह खुद को बड़े पर्दे पर देखने के लिए नर्वस हैं तो सलमान बीच में बात काटते हुए कहते हैं, ‘शहनाज मैं तो चाहता हूं तुम मूव ऑन कर जाओ, क्योंकि मुझे ऐसा लग रहा है… और ये सब चीजें मैं नोटिस करता हूं… अपने बारे में नोटिस करता हूं तो… मुझे अब ज्यादा बोलना नहीं चाहिए।’

बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद शहनाज हर मौके पर उन्हें याद करती हुई दिखती हैं। हाल ही मे अवॉर्ड फंक्शन में उन्होंने खुद की ग्रूमिंग का श्रेय सिद्धार्थ को दिया था। इसके साथ ही वह कई इंटरव्यू में भी सिद्धार्थ को याद करती हुई नजर आई हैं।

ट्रेलर को मिली जुली प्रतिक्रिया मिल रही है। फैन्स को जहां यह बहुत पसंद आ रहा है तो वहीं कई अन्य लोगों ने कहा कि इसमें कुछ नया नहीं है। ट्रेलर लॉन्च के मौके पर सलमान ने शहनाज गिल को एक सलाह दी और उनसे मूव ऑन होने के लिए कहा।