सलमान और कैटरीना ने ‘टाइगर 3’ के ट्रेलर को मिली बेशुमार तारीफ के लिए लोगों को धन्यवाद कहा

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान और कैटरीना कैफ फिल्म ‘टाइगर 3’ में अपनी सुपर एजेंट टाइगर और जोया को फिर से निभाने के लिए वापस आ गए हैं। निर्माताओं ने ‘टाइगर 3’ का ट्रेलर जारी किया और इसने इंटरनेट पर देखते ही देखते धूम मचा दी। यह वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की फिल्मों में से सबसे ज्यादा देखा जाने वाला ट्रेलर बन गया, जिसमें एक था टाइगर, टाइगर जिंदा है, वॉर और पठान जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में शामिल हैं। सलमान और कैटरीना ट्रेलर को मिली सकारात्मक प्रतिक्रिया और लोगों द्वारा उन पर बरसाए जा रहे प्यार से बेहद रोमांचित हैं। सलमान और कैटरीना सबसे लोकप्रिय ऑन-स्क्रीन जोड़ियों में से एक हैं, जिन्हें बड़े पर्दे पर देखने के लिए दर्शक उमड़ पड़ते हैं।

सलमान कहते हैं, मुझे लगता है कि ‘टाइगर 3’ के ट्रेलर की प्रतिक्रिया के रूप में आज हम जो देख रहे हैं वह वाकई उत्कृष्ट है। मैं भाग्यशाली रहा हूं कि मुझे अपने करियर में ऐसी फिल्में मिलीं, जिनसे मुझे बहुत प्यार मिला। लेकिन ट्रेलर लॉन्च के बाद इतनी सराहना पाना और इतना उत्साह देखना वास्तव में विशेष और दुर्लभ एहसास है।

वह आगे कहते हैं, मुझे खुशी है कि हमारा ट्रेलर बिल्कुल सही तरीके से हिट हुआ है और लोग सिनेमाघरों में ‘टाइगर 3’ देखने के लिए बेहद उत्साहित हैं। मैं वास्तव में इस बात से भी प्रभावित हूं कि लोगों ने मुझे और कैटरीना को जोया और टाइगर के रूप में वापस देखने पर कैसी प्रतिक्रिया दी है। मुझे पता है कि ये दो सुपर-एजेंट दर्शकों के दिलों में विशेष स्थान रखते हैं और मुझे खुशी है कि ‘टाइगर 3’ के ट्रेलर के साथ हम उनकी उम्मीदों पर खरे उतरे हैं। मुझे लगता है कि लोग हम दोनों को कंधे से कंधा मिलाकर अपने दुश्मनों से मुकाबला करते हुए देखकर बहुत खुश होंगे।

कैटरीना कहती हैं, ‘टाइगर 3’ के ट्रेलर को जो प्रतिक्रिया मिली है, उसे देखना अविश्वसनीय है। यह बेहद अद्भुत है कि हमें इतना प्यार मिल रहा है क्योंकि पूरी टीम ने टाइगर 3 को एक एक्शन ड्रामा बनाने के लिए अपना सबकुछ झोंक दिया है। यह टाइगर फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है और मैं ‘टाइगर 3’ से लोगों की भारी उम्मीदों से अच्छी तरह वाकिफ हूं। मुझे खुशी है कि ट्रेलर को सर्वसम्मति से प्यार मिल रहा है और यह रिलीज होने तक ‘टाइगर 3’ अभियान के लिए शानदार माहौल तैयार करता है।

वह कहती हैं, टाइगर और जोया एक ही पहेली के दो टुकड़े हैं। जब वे एक इकाई के रूप में एक साथ काम करते हैं तो वे करिश्माई और साहसी होते हैं। मैं यह देखकर रोमांचित हूं कि लोग कैसे इन दोनों जासूसों को फिर से काम करते हुए देखने के लिए उत्साहित हैं। अगर लोगों को ट्रेलर इतना पसंद आया है, तो मैं विश्वास के साथ कह सकती हूं कि फिल्म में जो दिखाया गया है, उससे वे दंग रह जाएंगे! मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित ‘टाइगर 3’ इस दिवाली 12 नवंबर को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होने के लिए तैयार है।