सचिन की बेटी सारा तेंदुलकर ने शेयर किया ये, कहा – शादी का केक…

क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर का पोस्ट एक बार फिर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गयी एक स्टोरी में उन्होंने शादी का जिक्र किया है.

सारा तेंदुलकर अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम पेज पर जो भी पोस्ट करती हैं, वह तुरंत वायरल हो जाता है. सोशल मीडिया पर उन्होंने हाल ही में कुछ शॉर्ट वीडियो शेयर किए. इसमें उनका एक अलग लुक सामने आया है.

उन्होंने स्टोरी में लिखा है कि शादी का केक काटने का समय आ गया. दरअसल सारा अपने किसी दोस्त की शादी समारोह में शिरकत की थी. उस समारोह में ही सारा का ये अलग अवतार देखने को मिला.

उन्होंने अपनी स्टोरी पर एक फोटो लगाई जिसमें अपनी दोस्त के शादीशुदा जोड़े की फोटो शेयर की और उन्हें बधाई दी. उन्होंने अपना एक वीडियो शेयर करते हुए उसपर लिखा कि शादी का केक काटने का समय आ गया है.

एक दूसरी स्टोरी में सारा ने एक शॉर्ट वीडियो शेयर किया, जिसमें वह अपने दोस्तों के साथ नजर आ रही हैं. इस शॉर्ट वीडियो पर उन्होंने लिखा ब्राइड स्क्वॉड यानी दुल्हन का गुट.

इसके बाद सारा ने एक बाद एक कई स्टोरी शेयर किये. इसमें वह अलग-अलग ड्रेस में नजर आ रही हैं. कई तरह की ड्रेस में सारा काफी खूबसूरत लग रही हैं. इससे पहले भी सारा के कई फोटो सोशल मीडिया पर धूम मचा चुके हैं.

सारा तेंदुलकर अक्सर सोशल मीडिया पर ट्रेंड करती हैं. कुछ दिनों पहले उन्हें मुंबई के सांटाक्रूज में एक क्लीनिक के बाहर भी स्पॉट किया गया था. जिसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थीं.