रुबीना दिलैक ने किया ये काम , देख फैंस हुए हैरान

रुबीना 2 साल बाद इस शो में वापसी कर रही हैं। उनका निभाया हुआ ‘किन्नर बहु’ का किरदार दर्शकों का फेवरेट है और अब वो एक बार फिर इस किरदार को निभाने जा रही हैं।

खुद रुबीना ने कहा कि – एक लम्बे समय के बाद मैं एक नई भावना, नई शक्ति और नए संकल्प के साथ सौम्या के रूप में अपनी वापसी कर रही हूं। यह घर वापस लौटने जैसा अनुभव है। मुझे कास्ट के साथ फिर से काम करने का बेसब्री से इंतजार है और साथ ही मैं शो में एक गजब के नए मोड़ के लिए भी उत्साहित हूं।

इंस्टाग्राम पर सीरियल का एक प्रोमो जारी किया है जिसमें रुबीना दिलैक कुछ लड़कियों के साथ झूमकर डांस करती दिख रही हैं। प्रोमो के बैकग्राउंड में कई सारी औरतें मिलकर कहती है पर आज ये संग्रह गलत हाथ में चला गया हे रावण देवता हमारे मसीहा को वापस भेज दो। वहीं रुबीना के हाथ में गुलाल भरी थाली नजर आती है और उनके चेहरे की मुस्कान से वो अंबे की मूर्ति के आगे खड़ी होती हैं।

टीवी सीरियल ‘शक्ति- अस्तित्व के एहसास की’ (Shakti- Astitva Ke Ehsaas Ki) में रुबीना की एक बार फिर एंट्री हो गई है। इस शो का प्रोमो वीडियो रिलीज कर दिया गया है। यह प्रोमो रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है।

टीवी एक्ट्रेस और बिग बॉस 14 की विनर रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) एक बार फिर टीवी पर वापसी करने को तैयार हैं। बिग बॉस 14 का खिताब जीतने के बाद रुबीना की पॉपुलैरिटी में बेहद इजाफा हुआ है।

रुबीना पिछले कई सालों से टीवी की जानी मानी एक्टर रही हैं । पहले रुबीना को छोटी बहू शो से टीवी की दुनिया में पहचान मिली। इसके बाद शक्ति -अस्तित्व की शो में वो किन्नर बहू के तौर खूब पसंद की गईं। । इसके अलावा उन्होंने ‘सास बिना ससुराल’, ‘पुनर्विवाह’, ‘देवों के देव महादेव’ और ‘जीनी में काम किया।