उत्तरप्रदेश के कानपुर रेलवे स्टेशन पर मिले एक करोड़ 40 लाख रुपये , जाने पूरी कहानी

नकदी भरे इस बैग को जीआरपी को सौंप दिया गया है, जिन्होंने आयकर अधिकारियों को मामले की सूचना दी है. शेखर ने बताया कि जीआरपी ने पैंट्री स्टाफ से पूछताछ की, लेकिन उन्होंने इस बारे में कोई जानकारी होने से इनकार कर दिया है.

जीआरपी के अधिकारी इस मामले की जांच कर रहे है. शेखर ने बताया है कि अभी तक न तो किसी ने इस बैग पर दावा किया है और न ही रास्ते के किसी भी स्टेशन में बैग लापता होने के बारे में कोई रिपोर्ट दर्ज कराई गई है.

उन्होंने बताया है कि ट्रेन के पैंट्री (खानपान) कर्मचारियों ने लावारिस ट्रॉली बैग देखा और रेलवे अधिकारियों, रेलवे सुरक्षा बल (आरपीएफ) और सरकारी रेलवे पुलिस (जीआरपी) को मामले की सूचना दी थी.

जिन्होंने बैग को अपने कब्जे में ले लिया था. उन्होंने बताया कि यह बैग रेलवे के अधिकारियों,आरपीएफ और जीआरपी की मौजूदगी में खोला गया था और पाया गया कि इसमें नोट भरे हुये थे.

उत्तरप्रदेश के कानपुर सेंट्रल रेलवे स्टेशन पर स्वतंत्रता संग्राम सेनानी स्पेशल ट्रेन में एक लावारिस बैग में एक करोड़ 40 लाख रुपये मिले हैं. जिसके बाद हड़कंप मच गया है.

रेलवे के उप मुख्य यातयात प्रबंधक हिमांशु शेखर ने मामले की जानकारी देते हुए बताया है कि दिल्ली से बिहार के जयनगर जा रही है इस रेलगाड़ी में यह नकदी मिली है.